NDTV Khabar

Bigg Boss 11 : कैप्टेन बनने के लिए पुनीश ने पतलून में ही कर दिया ये काम...

बिग बॉस के घर में टास्क के दौरान जो न हो वह कम है. ऐसा ही कल भी हुआ. कैप्टेन बनने के लिए पुनीश, बेनाफ्शा और हितेन में मुकाबला हुआ

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 11 : कैप्टेन बनने के लिए पुनीश ने पतलून में ही कर दिया ये काम...

बिग बॉस 11 का सीन

खास बातें

  1. हितेन और पुनीश में है मुकाबला
  2. हितेन अभी तक डटे हैं
  3. कप्तानी के लिए है मुकाबला
नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में टास्क के दौरान जो न हो वह कम है. ऐसा ही कल भी हुआ. कैप्टेन बनने के लिए पुनीश, बेनाफ्शा और हितेन में मुकाबला हुआ इन लोगों को एक साइकिल पर बिठा दिया गया औऱ उन्हें उस पर बैठे हुए इसे धीरे-धीरे हिलाना था. इसके साथ ही बीच-बीच में बिग बॉस ने उन्हें एक गिलास पानी पीने के लिए भी कहा. जिसके लिए लाइट जलती थी. जो साइकिल पर सबसे आखिर में उतरेगा वही घर का कैप्टेन बनेगा.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11: शिल्‍पा शिंदे ने विकास गुप्‍ता की नाक में किया ऐसा दम कि फिर भागे घर से 

टास्क शुरू होने के साथ ही पानी सबके लिए परेशानी पैदा करने लगा. पुनीश को पानी के प्रेशर की वजह से शू शू आया तो वे रोक नहीं पा रहे थे. फिर उनकी दोस्त बंदगी ने उन्हें कहा कि वे पतलून में ही कर दें. इसके लिए उन्हें एक टॉवेल दिया गया. उन्होंने खुद को टॉवेल में कवर किया और साइकिल पर बैठे-बैठे ही शू शू कर दिया. इस तरह का कुछ पुराने सीजन में भी नजर आ चुका है.

यह भी पढ़ें : पैसों के लिए भिड़े विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे, रैप छोड़ आकाश ददलानी ने अपनाया Dhinchak Style

टिप्पणियां
लेकिन बेनाफ्शा ने ऐसा कुछ भी करने से इनकार कर दिया. जब वे कंट्रोल नहीं कर पाईं तो वे टास्क बीच में छोड़कर चली गईं. लेकिन हितेन तेजवानी अभी तक डटे हुए हैं. उन्होंने कोई भी ऐसा काम नहीं किया है जिससे वह असहज महसूस करें. जबकि पुनीश ने शू शू करके खुद को हल्का कर लिया है. देखना यह है कि हितेन कब तक डटे रहते हैं और किसके हाथ घर की कप्तानी लगती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement