Bigg Boss 11: शिल्‍पा शिंदे ने विकास गुप्‍ता की नाक में किया ऐसा दम कि फिर भागे घर से

बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए नए वीडियो में सामने आया है कि विकास सोने जेल में सोने की कोशिश करते हैं, लेकिन शिल्‍पा शिंदे और आकाश ददलानी, दोनों मिलकर जेल के बाहर से उन्‍हें परेशान करने की पूरी कोशिश करते हैं.

Bigg Boss 11: शिल्‍पा शिंदे ने विकास गुप्‍ता की नाक में किया ऐसा दम कि फिर भागे घर से

नई दिल्‍ली:

बिग बॉस के घर में यूं तो कई खिलाड़ी हैं, जिनमें कुछ सेलीब्रिटी हैं तो कुछ आम लोग, लेकिन दो सेलीब्रिटी यानी शिल्‍पा शिंदे और विकास गुप्‍ता के बीच चल रहे झगड़े ने सारे घर को सिर पर उठा लिया है. गुरुवार को बिग बॉस के एपिसोड में आप देख चुके हैं कि अर्शी, महजबीन और विकास गुप्‍ता को जेल में डाल दिया गया है, लेकिन अब जेल के अंदर पहुंचे विकास को शिल्‍पा शिंदे ने इतना परेशान किया है कि वह एक बार फिर से घर से बाहर जाने की कोशिश करने वाले हैं. दरअसल जेल में बंद विकास सोने की भरपूर कोशिश करेंगे, लेकिन शिल्‍पा उन्‍हें परेशान करने की सारी हदें पार करते हुए सिर्फ कमेंट ही नहीं बल्कि और भी कई हथकंडे अपनाने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: क्‍या...! ढिंचैक पूजा को Bigg Boss के घर में हो गया है 'Love'...?

बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए नए वीडियो में सामने आया है कि विकास जेल में सोने की कोशिश करते हैं, लेकिन शिल्‍पा शिंदे और आकाश ददलानी, दोनों मिलकर जेल के बाहर से उन्‍हें परेशान करने की पूरी कोशिश करते हैं. शिल्‍पा विकास को काफी कमेंट मारती हैं. इसके बाद जब विकास मुंह ढक कर सोने की कोशिश करते हैं तो शिल्‍पा जेल में बोतल फेंकती हैं. शिल्‍पा की हरकतों से परेशान हो विकास टॉयलेट जाने के बहाने जेल से बाहर जाते हैं और फिर जेल में जाने से ही मना कर देते हैं.

यह भी पढ़ें: अर्शी खान की दोस्त ने किया उनका पर्दाफाश, उम्र से लेकर शाहिद अफरीदी तक के बारे में खोले राज
 


यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: पैसों के लिए भिड़े विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे, रैप छोड़ आकाश ददलानी ने अपनाया Dhinchak Style

इसके बाद विकास पूरा घर सिर पर उठा लेते हैं और एक बार फिर वह घर से बाहर निकलने की जुगत लगाते नजर आते हैं. बता दें कि इससे पहले भी विकास शिल्‍पा से परेशान हो घर से बाहर निकलने की कोशिश करते हैं और बिग बॉस के समझाने पर वापस घर में आ चुके हैं. इस बार विकास घर की छत पर चढ़कर भागने की कोशिश करते दिख रहे हैं. अब देखना है कि क्‍या विकास ऐसा कर पाते हैं.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com