Bigg Boss 11: कैप्टेंसी को लेकर हुआ हंगामा, विकास और सपना एक-दूसरे से भिड़े

‘बिग बॉस’ हाउस का दिन यूं तो सामान्य ही शुरू हुआ, लेकिन कैप्टेंसी नॉमिनेशन ने घर में हलचल मचा दी.

Bigg Boss 11: कैप्टेंसी को लेकर हुआ हंगामा, विकास और सपना एक-दूसरे से भिड़े

सपना चौधरी और हिना खान

खास बातें

  • आज बनेगा का घर का नया कप्तान
  • हिना और सपना में होगी टक्कर
  • विकास भी लेंगे पंगा
नई दिल्ली:

‘बिग बॉस-11’ के आज के एपिसोड में कई समीकरण बनते-बिगड़ते नज़र आए. जहां घर को मिला नया कैप्टेन, तो वहीं बेनाफ्शा और सपना का अलग रूप दिखा. ‘बिग बॉस’ हाउस का दिन यूं तो सामान्य ही शुरू हुआ, लेकिन कैप्टेंसी नॉमिनेशन ने घर में हलचल मचा दी. दरअसल, ‘बिग बॉस’ ने घरवालों से कहा कि लग्जरी बजट टास्क में विजेता टीम के दो सदस्यों का नाम कैप्टेंसी के लिए नॉमिनेट करें, जिन्होंने लग्ज़री बजट टास्क में बेहतरीन प्रदर्शन किया.

Bigg Boss 11: अर्शी ने हिना को दी गाली और थूका भी, हिना बोली ‘घटिया औरत’ है तू…

लिविंग एरिया में सभी घर वाले इकट्ठा हुए और कैप्टेंसी के लिए हिना खान और सपना चौधरी के नाम पर बहुमत आया. लेकिन इन दो नाम की घोषणा नहीं की गई. वहीं बाद में बेनाफ्शा सूनावाला घर वालों से कहती पाई गईं कि उन्होंने सपना से अच्छी तरह लग्जरी बजट टास्क किया. फिर भी उनका नाम किसी ने नहीं लिया. बेनाफ्शा की कही इस बात को लेकर घर वाले चर्चा करते देखे गए.
 

bigg

रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार को दिया जोर का झटका, छीन ली उनसे ये फिल्म

आखिर में एक बार फिर घर वालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा किया गया और फिर से नाम पूछा गया. इस बार तीन नाम सामने आए. हिना, सपना के साथ बेनाफ्शा का नाम घर वालों ने कैप्टेंसी के लिए दिया. लेकिन सपना और हिना के नाम पर बहुमत आया. कैप्टेंसी के नॉमिनेशन के बाद बारी आई टास्क की. इस टास्क में दो कांच के कंटेनर रखे गए थे. इन कंटेनर में रखे स्टूल पर कैप्टेंसी टास्क के लिए नॉमिनेट सदस्यों के द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि को बैठना था. उसके बाद बाकी के सदस्यों को अपने पसंदीदा कैप्टेन को जिताने के लिए विरोधी कंटेनर में रेत भरना था.

दीपिका पादुकोण के ट्वीट का हुआ असर, पद्मावती की रंगोली नष्ट करने के आरोप में 5 गिरफ्तार

जहां सपना ने अपने प्रतिनिधि के रूप में पुनीश शर्मा को चुना, तो वहीं हिना ने हितेन को अपना प्रतिनिधि चुना. इस टास्क की शुरुआत होते ही सभी घरवाले पूरे जोश के साथ जुट गए. हालांकि, टास्क पूरा होने के बाद सपना और विकास में बहस हुई, जिसमें सपना ने विकास को चालाक खिलाड़ी करार दिया. वहीं कैप्टेंसी टास्क के बाद ‘बिग बॉस’ ने घर वालों को एक और कार्य दिया. उस कार्य में घर से एलीमनेट होने के लिए नॉमिनेट सदस्यों को बताना था कि उन्हें इस घर से क्यों नहीं जाना चाहिए. इस कार्य ने भी घर के माहौल को गरमा दिया. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com