NDTV Khabar

Bigg Boss 12: तो क्या जसलीन से अलग हो जाएंगे अनूप जलोटा? बिग बॉस में आने वाला है जोरदार ट्विस्ट

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में इन दिनों दर्शकों का सबसे ज्यादा सेंटर ऑफ अट्रैक्शन भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) पर हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: तो क्या जसलीन से अलग हो जाएंगे अनूप जलोटा? बिग बॉस में आने वाला है जोरदार ट्विस्ट

Bigg Boss12 में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu)

खास बातें

  1. बिग बॉस में आने वाला है ट्विस्ट
  2. अनूप जलोटा-जसलीन की जोड़ी हुई हिट
  3. तो क्या अब हो जाएंगे अलग!
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर में इन दिनों दर्शकों का सबसे ज्यादा सेंटर ऑफ अट्रैक्शन भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) पर हो चुका है. बिग बॉस हाउस में जब-जब यह जोड़ी कैमरे के सामने आती है, दर्शकों में अलग सा उत्साह देखने को मिल रहा है. इसी उत्सुकुता को बढ़ाने के लिए बिग बॉस के घर में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने जा रहा है. सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को लेकर एक खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही अलग होने वाले है. जी हां, सोशल मीडिया की माने तो इस हफ्ते कोई भी इविक्शन नहीं होगा और घर से अनूप जलोटा को निकाल कर सीक्रेट रूम में डाल दिया जाएगा, लेकिन घर में ऐसा लगेगा मानो अनूप जलोटा इविक्ट हो चुके हैं.

Andhadhun Box Office Collection Day 1: धीमी चाल में आयुष्मान खुराना की 'अंधाधुन', पहले दिन कमाए इतने करोड़


बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की अंदर की खबरों को सोशल मीडिया तक पहुंचाने वाले बिग बॉस कई फैन पेज यह बता रहे हैं कि सलमान खान इस बार जसलीन को अनूप जलोटा से अलग कर दिया जाएगा. उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जाएगा, जहां वह घर में उनसे जुड़ी होने वाले एक्टिविटी और बातचीत को सुन सकेंगे. साफ तौर पर समझा जा सकता है कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के बीच के रिश्ते को टेस्ट करने के लिए बिग बॉस दोनों को अलग कर रहे हैं. पिछले ही दिनों नॉमिनेशन टास्क के दौरान अनूप जलोटा को किडनैप कर लिया गया था, जिसके बदले जसलीन से उनके पूरे कपड़े, मेकअप और छोटे बाल कराने की डिमांड की गई थी, जिसे वह पूरा नहीं कर सकीं. इसके बाद अनूप जलोटा काफी नाराज हुए थे और रिश्ता तोड़ने तक की नौबत आ गई थी. हालांकि बाद में यह सामान्य हो गया और अब बिग बॉस दोनों के बीच एक और नया ट्विस्ट लाने वाले हैं.

 


सपना चौधरी के दीवाने हुए मशहूर सिंगर अंकित तिवारी, बोले- 'मुझको भावे सपनाजी की गलियां...'


बता दें, शुक्रवार को अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी को बिग बॉस ने कुछ हल्के लम्हे दिए और इश्क फरमाने के लिए पूरा माहौल दिया. बिग बॉस में ऐसा कई बार होता है कि जोड़ियों को डेटिंग का मौका दिया जाता है. बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को डेटिंग का मौका दिया. अनूप-जसलीन की रोमांटिक डेट के लिए पूरा सेट तैयार किया गया, जिसमें उनके लिए म्यूजिक के साथ ही कैंडल लाइट डिनर का भी आयोजन किया और पूरा माहौल बहुत ही रोमांटिक बनाया गया.

टिप्पणियां

 


दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने किया 'खलीबली' डांस, Video हो रहा है वायरल
  अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) डेटिंग के लिए बहुत ही खुश होते हैं, और उन्होंने इस मौके के लिए खास ड्रेसेज भी पहन रखी थी. बैकग्राउंड में 'सांसों का सांसों' सॉन्ग चल रहा होता है, और दोनों बहुत ही खुश नजर आते हैं. जसलीन अनूप जलोटा से कहती हैं कि आपके साथ रोमांटिक डांस किए हुए लंबा समय हो गया है. इस तरह अनूप और जसलीन दोनों ही एक साथ डांस करने लगते हैं. यही नहीं, अनूप जलोटा इतने रोमांटिक हो जाते हैं कि वे अपने घुटनों के बल झुककर जसलीन को गुलाब थमाते हैं और कहते हैं, 'लव यू.' 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement