NDTV Khabar

Bigg Boss 12 Day 1: अनूप जलोटा को इस कंटेस्टेंट ने बताया 'बूढ़ा' तो जसलीन ने यूं दिया जवाब- देखें Video

बिग बॉस 12: सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज में 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' का आगाज कर दिया है. 'बिग बॉस 12' के शुरू होने के साथ ही अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी सुर्खियों में आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12 Day 1: अनूप जलोटा को इस कंटेस्टेंट ने बताया 'बूढ़ा' तो जसलीन ने यूं दिया जवाब- देखें Video

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी ने मचाया तहलका

खास बातें

  1. बिग बॉस में शुरू हो गया धमाल
  2. अनूप जलोटा-जसलीन पर उठे सवाल
  3. सृष्टि रोडे ने बताया उम्रदराज
नई दिल्ली:

सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज में 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' का आगाज कर दिया है. 'बिग बॉस 12' के शुरू होने के साथ ही अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी सुर्खियों में आ गई है. अनूप और जसलीन का रिलेशनशिप स्टेटस घर के सभी सदस्यों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है तो सोशल मीडिया पर इसे लेकर भी खूब चर्चा चल रही है. नॉमिनेशन टास्क के दौरान घर के सभी सदस्यों ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के संबंधों को लेकर सवाल खड़े किए. बिग बॉस ने घर के सिंगल सदस्यों को जोड़ियों को सवाल-जवाब के लिए नॉमिनेट करने के लिए कहा था. सृष्टि रोडे अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की जोड़ी को कमजोर बताती है. 

निरहुआ मोबाइल से बना रहे थे वीडियो, गुस्साई आम्रपाली दुबे ने दिया ऐसा रिएक्शन


सृष्टि रोडे इस जोड़ी को थोड़ा अलग मानती हैं. सृष्टि ने अनूप जलोटा को बूढ़ा बताया और कहा कि वे अपनी उम्र की वजह से फिजिकल टास्क करने में सक्षम नहीं हैं. हालांकि जसलीन और अनूप ने सृष्टि को करारे जवाब दिए. जसलीन ने सृष्टि को अपरिपक्व बताया और कहा कि उनका ये सवाल बेवजह है, अगर जरूरत होगी तो अनूप टास्क करेंगे. जबकि अनूप जलोटा ने बहुत ही कूल अंदाज में कहा कि अगर वे फिजिकली फिट नहीं होते तो शो में आए ही नहीं होते.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Biggbossseason 12 (@biggboss12.fanpagee) on


सौरभ पटेल ने भी उनके रिश्ते को लेकर सवाल उठाया और पूचा कि आप इस रिश्ते को कैसे डिफाइन करते हैं. जसलीन ने जवाब दिया कि उन्हें खुद के बारे में बताने की कोई जरूरत नहीं है या उन्हें अनूप के साथ अपनी केमिस्ट्री दिखाने की भी कोई दरकार नहीं है. सभी उनके रिश्ते को लेकर कन्फ्यूज नजर आते हैं. अनूप और जसलीन के जवाब सुनकर घरवाले झल्ला जाते हैं. शिवाशीष मिश्रा पूछते हैं कि दोनों क्या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं, लिव-इन पार्टनर हैं या सिर्फ दोस्त हैं. अनूप जलोटा इसका जवाब में वे कहते हैं कि जो आपने बोला है, हम वह सबकुछ हैं.

 Bigg Boss 12 Day 2: अनूप जलोटा ने बनाया ऐसा लच्छा परांठा, यूं फिदा हो गए घरवाले

इसके बाद शिवाशीष जसलीन से मुखातिब होते हैं तो जसलीन अनूप जलोटा के पास आती हैं और कहती हैं कि वे इस केमिस्ट्री की बात कर रहे हैं. वे कहती हैं कि यह डेटिंग शो नहीं है और उन्हें केमिस्ट्री दिखाने की कोई जरूरत नहीं है. जसलीन इन सवालों पर गुस्सा होती हैं और कहती हैं कि ये उन दोनों के बीच का मामला है, उन्हें कमेंट करने का कोई हक नहीं है.

 क्रिकेटर श्रीसंत ने दी 'बिग बॉस' छोड़ने की धमकी, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

टिप्पणियां

हालांकि शो में अनूप जलोटा यह भी बताते नजर आए कि जसलीन बिग बॉस में आना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने इस शो में आने का फैसला लिया. लेकिन अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने बहुत ही सधे हुए ढंग से इस पूरे मामले को संभाला. अभी तो कई और धमाके होने बाकी हैं.

 ...और भी हैं बिग बॉस से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement