NDTV Khabar

Bigg Boss 12 Day 4: अनूप जलोटा की लगी लॉटरी, बने 'रंगीला राजकुमार' और सभी लड़कियां बनीं उनकी रानी

बिग बॉस सीजन 12 के चौथे दिन काफी कुछ नया देखने को मिला. चौथे दिन भी घर में घमासान जारी रहा, क्योंकि अब सीजन 12 के पहले कैप्टनसी टास्क की बारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12 Day 4: अनूप जलोटा की लगी लॉटरी, बने 'रंगीला राजकुमार' और सभी लड़कियां बनीं उनकी रानी

Bigg Boss 12: घर में रंगीला राजकुमार बने अनूप जलोटा

खास बातें

  1. अनूप जलोटा बने रंगीला राजकुमार
  2. घर की लड़कियां बनी रानियां
  3. यूं हुआ कैप्टनसी का टास्क
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 12 के चौथे दिन काफी कुछ नया देखने को मिला. चौथे दिन भी घर में घमासान जारी रहा, क्योंकि अब सीजन 12 के पहले कैप्टनसी टास्क की बारी है. चौथे दिन की शुरुआत 'बादशाह ओ बादशाह' गाने से शुरू हुई. दीपक ठाकुर की भाषा में बात करें तो चौथे दिन 'गृहस्थ युद्ध' जारी रहा. पहले नॉमिनेशन के बाद कई कंटेस्टेंट के बीच नोंक-झोंक शुरू हो चुकी है. दीपक, रोमिल और निर्मल यह तय करते हैं कि बिग बॉस के घर में बने रहने के लिए किस तरह के गेम प्लान के साथ काम करना चाहिए. वहीं दूसरी तरफ, जहां सभी लोग एक दूसरे से बातचीत का सिलसिला बढ़ा रहे हैं तो वहीं सोमी खान अभी भी घर में अकेले ही रहना पसंद कर रही हैं.

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर-उर्वशी की साफ-सफाई पर उठा सवाल, रो-रोकर बताया अपना हाल

हालांकि चौथे दिन दिनभर थकान भरा रहा, लेकिन शाम में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसका किसी को अंदाजा नहीं था. घर के पहले कप्तान बनाने के लिए बिग बॉस ने 'राजा की दुविधा' टास्क आयोजित किया. इस टास्क में अनूप जलोटा एक 'रंगीला राजकुमार' बने.


'बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस' में टास्क कंप्लीट न करने की वजह से सारा ठीकरा लड़कों के ऊपर जड़ दिया गया और बिग बॉस ने घर के सभी लड़कों को कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर देते हैं. बाकी बची लड़कियां सबा-सोमी, कृति-रोशमी, नेहा, श्रृष्टि और दीपिका इस टास्क में अनूप जलोटा की रानियां बनीं.
 


Bigg Boss 12: अंधेरा होते ही घर पर मोबाइल चलाते दिखे श्रीसंत! वीडियो हुआ वायरल

टास्क में रानियों को इंटरटेन करके रंगीला राजकुमार से गुलाब इकठ्ठे करने होंगे. जिसके पास सबसे ज्यादा गुलाब होंगे वह इस हफ्ते का कप्तान बन जाएगा. इंटरटेनमेंट में डांस, सिंगिंग, कुकिंग के जरिए गुलाब का फूल कमाया जा सकता है. दीपिका ने जहां 'दिल चीज क्या है' पर परफॉर्म किया तो वहीं कृति ने 'जब प्यार किया तो डरना क्या' पर परफॉर्म किया.

टिप्पणियां

इतना ही नहीं घर के लड़कों में करनवीर बोहरा ने भी अपने कथक के जरिए राजकुमार को इंटरटेन किया, जबकि रोमिल ने रैप सॉन्ग किया. वहीं श्रीसंत ने उनके लिए भजन गाया. आखिर में शिवाशीष और श्रीसंत के बीच एक बहस भी हो जाती है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement