NDTV Khabar

दीपक ठाकुर पहुंचे गांव तो हुआ जोरदार स्वागत, श्रीसंत को लेकर कर दी पुरानी वाली बात- देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में श्रीसंत (Sreesanth) के बाद सबसे ज्यादा हंगामा बरपाने वाले कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) शो के बाद अपने गांव पहुंच चुके हैं और वहां भी वे श्रीसंत को नहीं भूले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपक ठाकुर पहुंचे गांव तो हुआ जोरदार स्वागत, श्रीसंत को लेकर कर दी पुरानी वाली बात- देखें Video

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने की श्रीसंत का दिल जीतने की कोशिश

खास बातें

  1. दीपक ठाकुर ने जीते 20 लाख रुपये
  2. दीपिका कक्कड़ ने जीता बिग बॉस 12
  3. श्रीसंत रहे दूसरे नंबर पर
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में श्रीसंत (Sreesanth) के बाद सबसे ज्यादा हंगामा बरपाने वाले कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) शो के बाद अपने गांव पहुंच चुके हैं और वहां भी अपने मस्तमौला अंदाज से गांव के अपने साथियों का दिल जीतने में लगे हैं. 'बिग बॉस 12' को दीपिका कक्क़ड़ (Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar) जीत चुकी हैं और श्रीसंत दूसरे स्थान रहे थे जबकि दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) तीसरे नंबरे पर रहे.  दीपक ठाकुर बिहार के रहने वाले हैं और उन्होंने अपने अंदाज से न सिर्फ घर के सदस्यों बल्कि ऑडियंस का दिल जीतने की भी कोशिश की. दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने अपने गांव पहुंचते ही अपनी गायकी और श्रीसंत के जिक्र से फिर से अपने चाहने वालों का दिल जीतने की कोशिश की है.

कैटरीना कैफ ने जीरो डिग्री टेम्परेचर वाले पानी में लगी दी डुबकी और फिर...देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipak Thakur (@dipakthakur12) on


संजय दत्त की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा- देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में श्रीसंत (Sreesanth) के साथ दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) की ट्यूनिंग शुरू में बहुत ही शानदार रही थी, लेकिन फिर बिग बॉस जीतने के चक्कर में दीपक ठाकुर सारी हदों को लांघ गए और हर दोस्ती का इस्तेमाल सिर्फ अपने मतलब करने के लिए करने लगे. इस बात को घर के कई सदस्य और गेस्ट भी कह चुके हैं. लेकिन दीपक ठाकुर ने 20 लाख रुपये लेकर फिनाले के दिन शो को क्विट कर दिया था. दीपक जैसे ही अपने गांव पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ. लेकिन दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने यहां श्रीसंत (Sreesanth) को याद किया और उन्होंने श्रीसंत पर जो सॉन्ग बनाया था उसे गाकर सबको सुनाया.

'दीपिका पादुकोण डोसा' मेन्यू में आया नजर तो रणवीर सिंह बोले- 'मैं तो ये खा चुका हूं...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Som deepak (@somi_deepak_fan_page) on

Zero Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान की 'Zero' ने अपनी कमाई से फिर किया हैरान, अब तक बटोरे इतने करोड़

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के ग्रैंड फिनाले में दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी करणवीर बोहरा और श्रीसंत पहुंचे थे. टॉप थ्री में मुकाबला दीपक, दीपिका और श्रीसंत में था. लेकिन दीपक के क्विट करने की वजह से विजेता की दौड़ में श्रीसंत और दीपिका रह गए थे. आखिर में जीत दीपिका कक्कड़ के हाथ लगी. दीपिका कक्कड़ टीवी का जाना-पहचाना चेहरा है और वे 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभा चुकी हैं. इस सीरियल की वजह से दीपिका ने खूब पहचान भी बनाई. लेकिन पूरे शो में श्रीसंत ही छाए रहे और वे ऑडियंस का दिल जीतने में भी कामयाब रहे. अब श्रीसंत को 'खतरों के खिलाड़ी' में खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकेगा.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement