संजय दत्त की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) इस बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो (The Kapil Sharma Show)) में नजर आएंगे. इस दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की.

संजय दत्त की वजह से सलमान खान ने नहीं की शादी, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा- देखें Video

The Kapil Sharma Show: सलमान खान (Salman Khan) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंचे

खास बातें

  • सलमान ने की कपिल शर्मा के साथ मस्ती
  • संजय दत्त को लेकर सलमान ने की मस्ती
  • 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इस बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो (The Kapil Sharma Show) में नजर आएंगे. इस दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की. बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो पर अपने और संजय दत्त (Sanjay Dutt) का एक वाकया भी सुनाया. सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि एक बार संजय दत्त (Sanjay Dutt) उन्हें शादी करने की सलाह दे रहे थे, लेकिन उसी दौरान उनकी वाइफ का फोन आ गया और वो मुझे रोक कर वहां से निकल गए. सलमान खान के इतना कहते ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू सहित वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लग गए. दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) इस दौरान संजय दत्त की खिल्ली उड़ा रहे थे, क्योंकि उन्होंने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी.

टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ की Photo हुई वायरल, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BHARAT THE FILM EID 2019 (@salmankhan_updatess) on


सलमान खान (Salman Khan) जहां भी जाते हैं उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल जरूर पूछा जाता है, लेकिन वो हमेशा टालमटोल कर वहां से निकल जाते हैं. सलमान खान ने हाल ही में अपने शो 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) में रणवीर सिंह का भी मजाक उड़ाया था और कहा था कि शादी के चार दिन हुए नहीं और हां...हां शुरू हो गया. रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'सिंबा' को प्रोमो करने बिग बॉस के घर में गए थे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर सलमान अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने खूब मस्ती की. सलमान खान और कपिल शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Zero Box Office Collection Day 11: शाहरुख खान की 'Zero' की कमाई में जबरदस्त उछाल, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

608h357o

सलमान खान (Salman Khan) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. कपिल शर्मा ने अपने कॉमेडी शो के जरिए छोटे परदे पर जबरदस्त तरीके से वापसी की. उनके शो के पहला मेहमान 'सिंबा' की टीम बनी थी. इस दौरान रणवीर सिंह और चंदन प्रभाकर ने कपिल शर्मा का दापिका पादुकोण को लेकर खूब मजाक बनाया था. इस शो के पहले एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया था. उम्मीदल है कि कपिल शर्मा पहले की ही तरह इस बार भी अपने शो को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...