NDTV Khabar

Bigg Boss 12: कालकोठरी की सजा सुनकर भड़क उड़े करणवीर, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का पहला हफ्ता खत्म होने वाला है और घरवालों के लगभग सभी कंटेस्टेंट का असली चेहरा बाहर आ चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: कालकोठरी की सजा सुनकर भड़क उड़े करणवीर, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

Bigg Boss 12: करणवीर बोहरा (Karanveer Bohra)

खास बातें

  1. बिग बॉस सुनाएंगे काल कोठरी की सजा
  2. करणवीर, रोमिल, निर्मल बनेंगे शिकार
  3. घर में मचने वाला है हंगामा
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का पहला हफ्ता खत्म होने वाला है और घरवालों के लगभग सभी कंटेस्टेंट का असली चेहरा बाहर आ चुका है. लग्जरी टास्क से लेकर कैप्टेनसी टास्क तक हर किसी ने अपने खेल की मंशा जाहिर कर दी है. फिलहाल बिग बॉस अब घरवालों के लिए एक बम छोड़ने को तैयार है. शुक्रवार की सुबह 'हम तुम एक कमरे में बंद हो...' गाने से शुरू होती है और जिसे लेकर किसी को कुछ समझ नहीं आया कि घर में क्या होने वाला है. कैप्टेनसी टास्क के रिजल्ट के बाद घरवाले अब नए कप्तान कृति और रोशमी के पीछे पड़ गए हैं. कृति-रोशमी के कप्तान बनने पर खान सिस्टर्स को रास नहीं आया, जिसपर किचन में अच्छी-खासी बहस भी देखने को मिली.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा संग रिलेशनशिप पर बोले जसलीन मथारू के पिता, 'मुझे यह रिश्ता कबूल नहीं'

कप्तान कृति ने अपना बॉसी नेचर दिखाते हुए सबा खान से भिड़ गईं. पहले हफ्ते का आखिरी और कठोर टास्क भी किया जाएगा. बिग बॉस घरवालों द्वारा टास्ट में खराब प्रदर्शन करने वाले कंटेस्टेंट को 'कालकोठरी' में भेजने का ऐलान करते हैं. जिसमें एक जोड़ी और एक सिंगल कुल 3 सदस्यों को कालकोठरी की सजा मिलनी है.
 


कलर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आज के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो अपलोड किया गया है. जिसमें यह देखा गया कि घरवालों ने आपसी तर्क-वितर्क और सहमति से करणवीर वोहरा, रोमिल और निर्मल का नाम लिया. बिग बॉस ने कालकोठरी में जाने वाले सदस्यों को अगले हफ्ते सीधे-सीधे नॉमिनेट होने के लिए ऐलान कर दिया.

अनूप जलोटा की लगी लॉटरी, बने 'रंगीला राजकुमार' और सभी लड़कियां बनीं उनकी रानी

टिप्पणियां

करणवीर बोहरा इस वजह से नॉमिनेट होना पड़ा, क्योंकि उन्होंने टास्क के दौरान अपने 'क्लास' की बात की थी. फिलहाल यह तो तय हो गया कि अगले हफ्ते घर से बेघऱ होने के लिए करणवीर वोहरा, रोमिल और निर्मल सीधे-सीधे नॉमिनेट हो चुके हैं. अब देखना होगा कि वीकेंड के वार में सलमान खान किस मुद्दे को उठाते हैं और किसकी क्लास लगाते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement