NDTV Khabar

Bigg Boss 12: शुरू हो गए हैं ऑडिशंस, पूरी करनी होगी ये शर्त तभी ले सकेंगे हिस्सा

बिग बॉस के सीजन 12 से जुड़ी अहम खबर आ गई है. कलर्स चैलन ने बता दिया है कि 'बिग बॉस 12' में हिस्सा करने के लिए सबसे जरूरी चीज क्या होगी.

471 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: शुरू हो  गए हैं ऑडिशंस, पूरी करनी होगी ये शर्त तभी ले सकेंगे हिस्सा

बिग बॉस 12 के ऑडिशंस शुरू हो चुके हैं

खास बातें

  1. सीजन 12 में बनेंगी जोड़ियां
  2. सीजन 11 में था पड़ोसियों का कॉन्सेप्ट
  3. शिल्पा शिंदे रही थीं विनर
नई दिल्ली: बिग बॉस के सीजन 12 से जुड़ी अहम खबर आ गई है. कलर्स चैनल ने बता दिया है कि 'बिग बॉस 12' में हिस्सा लेने के लिए सबसे जरूरी चीज क्या होगी. 'बिग बॉस (Bigg Boss)' का सीजन-11 जहां पड़ोसियों की वजह से सुर्खियों में रहा था, वहीं इसके अगले सीजन के लिए बिग बॉस ने जोड़ियों की शर्त रखी है. कलर्स चैनल ने शो में हिस्सा लेने के इच्छुकों के लिए अपने चैनल के ट्विटर पेज पर लिखा हैः "बिग बॉस-12 जल्द शुरू होने जा रहा है और इस बार हमें जोड़ियों की तलाश है. धमाल को दोगुना करने के लिए बिग बॉस के हाउस में अपने पार्टनर के साथ आएंगे. ऑडिशंस शुरू हो चुके हैं."
 
'मेरे रश्के कमर' पर सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच हुआ मुकाबला, देखें किसकी हुई जीत

बिग बॉस-11 की विजेता शिल्पा शिंदे रही थीं, और इसमें पड़ोसियों के कॉन्सेप्ट को इंट्रोड्यूस किया गया था. इसमें कॉमनर्स भी आए थे और सेलेब्रिटी वर्सेन कॉमनर्स ने खूब धमाल किया था. अर्शी खान ने खूब हंगामा बरपाया तो विकास गुप्ता ने भी पूरे घर को डिक्टेट किया जबकि हिना खान ने सबसे खूब लडने का काम किया.

'अंगूरी भाबी' बनकर लौटीं शिल्पा शिंदे, बोलीं- सही पकड़े हैं..., देखें Video

टिप्पणियां
बिग बॉस के लिए ऑडिशंस शुरू हो गए हैं. यानी सेलेब्रिटी अभी तय होना बाकी है लेकिन आम आदमी इस शो में शिरकत करने के लिए अपना भाग्य आजमा सकते हैं. सलमान खान अगर इस सीजन को होस्ट करते हैं तो यह काफी मजेदार रहेगा क्योंकि वे दिलचस्प बातें करते हैं और उनकी वजह से शो की जबरदस्त टीआरपी भी है. वैसे भी अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं आई है कि सलमान खान इसे होस्ट नहीं करेंगे.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement