Bigg Boss 12: श्रीसंत ने बिग बॉस में करणवीर को दिया धोबी पछाड़, टीवी एक्टर को यूं चटाई धूल...देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) का ही बोलबाला है. श्रीसंत घर में हंगामा बरपाना जानते हैं, और बिग बॉस का ए टू जेड उन्हें समझ में आ गया है. श्रीसंत ने अपने शरीर और दिमाग दोनों की ताकत बिग बॉस में दिखा दी है.

Bigg Boss 12: श्रीसंत ने बिग बॉस में करणवीर को दिया धोबी पछाड़, टीवी एक्टर को यूं चटाई धूल...देखें Video

Bigg Boss 12: श्रीसंत (Sreesanth) और करणवीर (Karanvir) में यूं हुई जंग

खास बातें

  • सुल्तानी अखाड़ा में भिड़े करणवीर-श्रीसंत
  • सबसे बड़े खिलाड़ी बने श्रीसंत
  • अखाड़े में सबकी हुई शिकस्त
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत (Sreesanth) का ही बोलबाला है. श्रीसंत घर में हंगामा बरपाना जानते हैं, और बिग बॉस का ए टू जेड उन्हें समझ में आ गया है. श्रीसंत घर में अकसर आक्रामक रहते हैं, और हर किसी का विरोध करने के लिए पहचाने जाते हैं. श्रीसंत कभी भी कुछ भी कह देते हैं और हंगामा बरपा देते हैं. लेकिन श्रीसंत (Sreesanth) ने दिखा दिया है कि खिलाड़ी से जीतन मुश्किल ही नहीं असंभव होता है. फिर वह चाहे खेल का मैदान हो या बिग बॉस (Bigg Boss 12) का घर. जी हां, श्रीसंत (Sreesanth) घर के दो सदस्यों करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी के साथ सुल्तानी अखाड़ा (Sultani Akhada) में टकरा चुके हैं, और दोनों ही बार जीत उन्हीं की हुई है. सलमान खान (Salman Khan) को दोनों ही बार इन फाइट्स को देखने का भरपूर मजा आया है.

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 4: आमिर-अमिताभ की फिल्म की कमाई में जोरदार गिरावट, कमाए इतने करोड़
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGGBOSS12© (@biggb0sss12) on


Bhojpuri Chhath Songs: खेसारी लाल यादव ने छठ पूजा पर छेड़े सुर, बोले- छपरा में छठ मनाएंगे; देखें Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने करणवीर बोहरा और श्रीसंत को सुल्तानी अखाड़ा में मुकाबले के लिए बुलाया था. जुबानी जंग में करणवीर (Karanvir) ने खुद से ही श्रीसंत (Sreesanth) को अच्छा खिलाड़ी सिद्ध कर दिया और घरवालों की वोटिंग पर श्रीसंत की जीत हुई. उसके बाद सलमान खान ने कहा कि श्रीसंत और करणवीर बोहरा अखाड़े में एकदूसरे को चित करेंगे. इस तरह तीन राउंड की फाइट को श्रीसंत ने 2-0 से जीत लिया. श्रीसंत ने सिक्स पैक ऐब्स दिखाने वाले करणवीर बोहरा को जबरदस्त ढंग से चित किया और वे एक बार भी श्रीसंत को टक्कर नहीं दे सके. 

पवन सिंह का Chhath Puja पर घर नहीं पहुंच पाने पर छलका दर्द, बोले- 'मायी रोवत होइहें...' देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riyaz 6692 (@biggbosskabukhar) on


'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के इस सुल्तानी अखाड़ा की जंग में पहले राउंड के बाद श्रीसंत ने फाइट को रोकने के लिए कहा था, क्योंकि वे ज्यादा अग्रेशन नहीं दिखाना चाहते थे. लेकिन रूल के मुताबिक फाइट होनी थी. दूसरे राउंड में उन्होंने बहुत ही आसानी से करणवीर को चित कर दिया. इससे पहले श्रीसंत सुल्तानी अखाड़ा में रोमिल को भी शिकस्त दे चुके हैं. इस तरह श्रीसंत ने इशारा कर दिया है कि खिलाड़ी हमेशा खिलाड़ी ही होता है, और उसकी फिटनेस तथा ताकत पर सवालिया निशान नहीं लगाया जा सकता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com