Bigg Boss से बाहर आते ही 'ड्रामा क्वीन' बनीं सृष्टि रोड़े, नींद से जागते ही शुरू किया डांस; देखें Video

Bigg Boss 12 से बाहर आ चुकीं सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) घर में होने वाले एंटरटेनमेंट को मिस कर रही हैं. इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं.

Bigg Boss से बाहर आते ही 'ड्रामा क्वीन' बनीं सृष्टि रोड़े, नींद से जागते ही शुरू किया डांस; देखें Video

Bigg Boss 12 से बाहर हुईं सृष्टि रोड़े

खास बातें

  • 'बिग बॉस 12' से बाहर हुईं सृष्टि रोड़े
  • BB हाउस के फन को मिस कर रहीं
  • 'ड्रामा क्वीन' गाने पर थिरकीं सृष्टि
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) से इस हफ्ते टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) की विदाई हो चुकी है. लेकिन घर से बाहर आने के बाद भी सृष्टि बिग बॉस के एंटरटेनमेंट को मिस कर रही हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू में सृष्टि ने बताया कि बिग बॉस के घर में वह सबसे ज्यादा हर सुबह बजने वाले गाने और उसपर कंटेस्टेंट्स के डांस को मिस करने वाली हैं. वैसे, सृष्टि अपने मुंबई स्थित घर पहुंच चुकी हैं, लेकिन बिग बॉस का क्रेज है कि उनके जहन से निकल ही नहीं रहा है. वह अपने घर पर भी उसी अंदाज में सुबह उठ रही हैं, जैसे कि वह BB हाउस में उठती थीं. इसका वीडियो सृष्टि ने इंस्टाग्राम पर जारी किया है.

अजय देवगन ने जताई नाराजगी, बोले बुढ़ापे में काजोल ऐसा क्यों कर रहीं? मिला करारा जवाब... देखें, Video

सोमवार को सृष्टि ने अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह पलंग तोड़ डांस कर रही हैं. जी हां, नींद खुलते ही सृष्टि 'ड्रामा क्वीन' बन जाती हैं और अपने बिस्तर पर रजाई के अंदर ही इस गाने पर थिरकने लगती हैं. सृष्टि के इस वीडियो को 10 घंटे से भीतर 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वायरल होते इस वीडियो में सृष्टि मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं.

देखें, वीडियो...

दीपिका पादुकोण ने मटकाई 'बलम पिचकारी' पर कमर, रणवीर सिंह बोले- तुझको मिर्ची लगी तो... देखें Video

बाहर आने के बाद सृष्टि ने बताया कि टीवी एक्टर करणवीर बोहरा घर में उनके सबसे करीबी रहे और वह उन्हें ही विजेता बनना चाहती हैं.

देखें, वीडियो...
   

सपना चौधरी ने ताबड़तोड़ डांस से हिला दिया स्टेज, Video ने मचाया तहलका

बता दें, सृष्टि ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 में टीवी शो 'ये इश्क हाय' के जरिए की थी. वह 'छोटी बहू', 'शोभा सोमनाथ की', 'हैलो प्रतिभा', 'चलती का नाम गाड़ी...' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com