NDTV Khabar

Bigg Boss 12: बिग बॉस से बाहर हुईं उर्वशी, बोलीं- दीपक को घर के अंदर पहचाना, अब सब खत्म हो गया...Video

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के साथ विचित्र जोड़ी के तौर पर शामिल हुईं उर्वशी वाणी (Urvashi Vani) का सफर शो में खत्म हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: बिग बॉस से बाहर हुईं उर्वशी, बोलीं- दीपक को घर के अंदर पहचाना, अब सब खत्म हो गया...Video

Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर से नाराज हैं उर्वशी वाणी

खास बातें

  1. उर्वशी हुईं घर से बाहर
  2. दीपक ठाकुर के साथ की थी एंट्री
  3. दीपक ने भी छोड़ दिया था साथ
नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में बिहार के सिंगर दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के साथ विचित्र जोड़ी के तौर पर शामिल हुईं उर्वशी वाणी (Urvashi Vani) का सफर शो में खत्म हो गया है. सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस (Bigg Boss) के वीकेंड का वार में उर्वशी के घर से बाहर होने की खबर दी, और कम वोट मिलने की वजह से उन्हें बाहर का रास्ता देखना पड़ा. दीपक ठाकुर ने शो के बीच में ही रंग बदलकर उर्वशी का साथ छोड़ दिया था, और गेम में बने रहने के लिए वे कुछ भी करने को तैयार थे.

Dhanteras: धनतेरस पर धन्वन्तरि और लक्ष्मी मैया को प्रसन्न करने के लिए सुने जाते हैं ये भजन और मंत्र- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by miss.BIGGBOSS12 (@biggboss12info) on


Video: जेठानी को पीठ पर बैठाकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा- आजकल ये सब करना पड़ता है...

उर्वशी वाणी (Urvashi Vani) ने बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर होते ही दिए इंटरव्यू में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के इस व्यवहार को खराब बताया. उर्वशी से पूछा गया कि क्या वे दीपक ठाकुर से शो में इश्क का इजहार करने वाली थीं. तो इस बार उर्वशी ने कहा कि दीपक को वे लाइक करती थीं, लेकिन घर के अंदर जो उनका चेहरा देखा वह बाहर से एकदम अलग था. घर के बाहर दीपक के लिए उनके मन में जो भी था, अब वह खत्म हो चुका है. इस तरह उर्वशी ने खुलेआम ऐलान कर दिया कि दीपक से अब उन्हें कोई लेना-देना नहीं है. वैसे भी दीपक इन दिनों सोमी के लिए रूमानी होते नजर आ रहे हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: सलमान और शाहरुख में से किसे नाव से ढकेलेंगे आमिर खान, दिया ऐसा जवाब कि जीत लिया हैंपर
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 12 (@bigg_boss_s12) on


बिग बॉस (Bigg Boss) में अपनी जर्नी के दौरान उर्वशी (Urvashi) ने घर में सीधा-सादा खेल खेला, लेकिन दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) को जब भी मौका मिला उन्होंने उर्वशी के साथ चालें चलीं. इसी बात को उर्वशी ने पसंद नहीं किया और दोनों की दोस्ती में दरार आ गई. उर्वशी ने रोमिल चौधरी को मास्टर माइंड बताया तो जसलीन को उन्होंने घर का बेवकूफ सदस्य बताया. यह पूछने पर कि घर का सबसे घमंडी सदस्य कौन है तो उर्वशी ने श्रीसंत का नाम लिया जबकि इंटेलीजेंट में उन्होंने दीपिका नाम लिया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement