NDTV Khabar

Bigg Boss 13: शो में दिखाई देगी टीवी की यह 'संस्कारी बहू', जो बिग बॉस हाउस में लगाने वाली है आग

Bigg Boss 13: इस बार टेलीविजन की सबसे संस्कारी बहू 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में अपने तेवर दिखाती नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: शो में दिखाई देगी टीवी की यह 'संस्कारी बहू', जो बिग बॉस हाउस में लगाने वाली है आग

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' में दिखेगी टीवी की सबसे संस्कारी बहू

खास बातें

  1. 'बिग बॉस 13' में नजर आने वाली है टीवी की संस्कारी बहू
  2. घर में आग लगाने वाली है टीवी की यह बहू
  3. 29 सितंबर से शुरू होगा 'बिग बॉस 13'
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: कलर्स टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' को शुरू होने में अब बस 8 ही दिन बचे हैं. ऐसे में धीरे-धीरे 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं. जहां कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में चंकी पांडे (Chunkey Pandey) दिखाई देने वाले हैं, तो वहीं अब खबर आई है कि टेलीविजन की संस्कारी बहू भी 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में अपने तेवर दिखाती नजर आएंगी. खास बात तो यह है कि केवल बहू ही नहीं, टीवी के संस्कारी बेटे भी 'बिग बॉस 13' में धमाल मचाते दिखाई देंगे.

300 करोड़ से इतनी दूर है प्रभास की 'साहो', कमाए इतने करोड़


दरअसल, हाल ही में  'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो में स्टार प्लस की संस्कारी गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) नजर आ रही हैं, जिसके बारे में शो के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने बताया कि जो वह दिखती हैं वो तो वह बिल्कुल भी नहीं हैं. विकास गुप्ता की इस बात से लग रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्य के 'बिग बॉस 13' में अलग ही तेवर देखने को मिलेंगे. वहीं, काम्या पंजाबी ने देवोलीना भट्टाचार्य को लेकर कहा कि वह घर में आग लगा देंगी. 'गोपी बहू' के अलावा शो में टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आने वाले हैं. इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुके हैं. 

Pal Pal Dil Ke Paas Movie: करण देओल ने फिल्म में अपने स्टंट को लेकर किया खुलासा, कही यह बात...

टिप्पणियां


बता दें कि 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का प्रीमियर इसी महीने 29 सितंबर को रात 9 बजे किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले सीजन में कॉमनर्स और सेलिब्रिटीज के बीच हुई गड़बड़ी की वजह से ही इस बार शो में केवल सेलिब्रिटीज को जगह दी गई है. इसके अलावा इस बार शो का सेट लोनावला में न बनाकर गोरेगांव फिल्म सिटी में ही तैयार किया गया है. देवोलीना, सिद्धार्थ और चंकी पांडे के अलावा बिग बॉस 13 में जरीन खान, माहिका शर्मा और रश्मि देसाई जैसे कलाकार भी नजर आ सकते हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement