Bigg Boss 13 शुरू होने से पहले घर के 5 शर्मिंदा कर देने वाले कारनामे, जिन्होंने खूब लूटी थीं सुर्खियां...

बिग बॉस का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) कुछ ही दिन में शुरू हो जाएगा. आइए बिग बॉस के घर में उन पांच कारनामों पर नजर डालते हैं, जो खूब सुर्खियों में रही थीं.

Bigg Boss 13 शुरू होने से पहले घर के 5 शर्मिंदा कर देने वाले कारनामे, जिन्होंने खूब लूटी थीं सुर्खियां...

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर के 5 बड़े कारनामे

खास बातें

  • बिग बॉस का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है
  • इस बार भी खूब धमाल मचने की उम्मीद
  • बिग बॉस के घर के 5 बड़े कारनामों पर एक नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस का 13वां सीजन (Bigg Boss 13) कुछ ही दिन में शुरू हो जाएगा. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में धमाल मचना तय है. अभी तक कुल 12 सीजन में ऐसी कई लड़ाइयां, हाथापाई, गंदी गालियां और पर्सनल अटैक किए जा चुके हैं जिसने घर के माहौल को बदल कर रख दिया, लेकिन कई बार ऐसी गंदी हरकतें हुईं हैं जिसे देखकर या सुनकर हर कोई शर्मिंदा हो जाता है. यहां तक कि घर में आने वाले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स में से किसी ने थूका तो किसी ने पेशाब तक भी लोगों पर छिड़का. ऐसी गंदी हरकतों की वजह से बिग बॉस का इतिहास काफी शर्मिंदा भरा रहा. आइए ऐसे ही घटनाओं पर एक नजर डालते हैं...

TikTok Video: सपना चौधरी ने सफेद सूट में किया धमाकेदार डांस, TikTok पर छाया डांसिंग क्वीन का Video

स्वामी ओम ने किचन में किया था पेशाब
बिग बॉस सीजन 10 में बिग बॉस प्रतिभागी स्वामी ओम को अपने साथी कंटेस्टेंट रोहन मेहरा और बानी जे पर पेशाब फेंकने की वजह से निकाल दिया गया था. घर से बाहर आने के बाद उन्होंने सलमान खान को धमकी दी थी. उन्होंने कहा था कि अपने समर्थकों के साथ वो बिग बॉस के फिनाले में जाकर सेट को आग लगाएंगे और होस्ट सलमान की हड्डियां तोड़ देंगे. लेकिन स्‍वामी ओम को बिग बॉस के घर में सेट के पास पहुंचने से पहले ही लोनावला पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.

अली कुली मिर्जा ने कंबल के नीचे डाला था हाथ
बिग बॉस सीजन 8 में अली कुली मिर्जा ने कई विवाद खड़े किए थे, जिनमें से एक विवाद यह भी था जिसके चलते उन्हें थप्पड़ भी खाना पड़ा था. सोनाली राउत ने अली कुली को नेशनल टेलीविजन पर सभी के सामने जोरदार थप्पड़ जड़ा था, क्योंकि उन्होंने अली पर आरोप लगाया था कि कंबल के अंदर गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं, अली ऐसे पहले सदस्य थे जो घर के छतों को लांघकर बाहर निकल गए थे.

लता मंगेशकर ने इस वजह से मोहम्मद रफी संग गाना कर दिया था बंद, सुर साम्राज्ञी के बर्थडे पर जानें ये अनसुना किस्सा

किश्वर मर्चेंट ने कप में थूक कर पिलाया था पानी
बिग बॉस के सीजन 9 में किश्‍वर मर्चेंट ने वाइल्‍ड कार्ड एंट्री करने वाले ऋषभ को पानी देते समय उनके गिलास में थूक दिया था. इस गंदी हरकत से अनजान ऋषभ ने वह पानी पी भी गए थे. इस गंदी हरकत की वजह से उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा. हालांकि इस घटना के बाद किश्‍वर ने सब के सामने माफी भी मांगी थी.

गौतम गुलाटी व डियांड्रा बाथरूम में कैद
बिग बॉस के आठवें सीजन में टीवी एक्टर गौतम गुलाटी और मॉडल डियांड्रा के बीच काफी करीबी देखी गई थी. एक-दूसरे के साथ करीब आने के अलावा बाथरूम में भी काफी देर तक समय बिताया था. जिसके अगले हफ्ते ही डियांड्रा को घर से बाहर निकलना पड़ा, लेकिन इसे लेकर खबरों में काफी अफवाहें थी कि वह घर में प्रेग्नेंट हो गईं थी, हालांकि सच नहीं मालूम हो सका.

Pal Pal Dil Ke Paas को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर का करण देओल पर निशाना, कही यह बात...

बेनाफ्शा और प्रियांक एक बेड पर सोए
बिग बॉस के 11वें सीजन में प्रियांक शर्मा के साथ उन्हीं के बिस्तर में सो गईं थीं. हालांकि उन्होंने अलग कंबल का इस्तेमाल किया था लेकिन पुनीश और बंदगी को इसे इश्यू बनाने का मौका मिल गया और हितेन तेजवानी को जगाकर दिखाया कि देखो दोनों सो रहे हैं क्योंकि उन्होंने पुनीश और बंदगी की करीबियों को लेकर भी हंगामा मचाया था. जब यह बात विकास गुप्ता को पता चली तो वे भड़क गए थे.

VIDEO: Dev Anand B'day Special: मुंबई में रहने के लिए देव आनंद को बेचनी पड़ी थी अपनी बेशकीमती चीज

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...