NDTV Khabar

Bigg Boss 13: आरती के कान के पास आकर चिल्लाईं शहनाज, कहा-24 घंटे शीशा देखती रहती है...देखें धमाकेदार Video

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और एंकर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) एक्ट्रेस आरती के कान के पास आकर चिल्लाती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 13: आरती के कान के पास आकर चिल्लाईं शहनाज, कहा-24 घंटे शीशा देखती रहती है...देखें धमाकेदार Video

Bigg Boss 13: आरती के कान के पास आकर चिल्लाईं शहनाज गिल

खास बातें

  1. आरती के कान के पास आकर चिल्लाईं शहनाज गिल
  2. शहनाज ने कहा-हर वक्त शीशा देखती रहती है
  3. 'बिग बॉस 13' का धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी के धमाकेदार शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में आए दिन नया घमासान देखने को मिलता है. जहां शो की शुरुआत में पारस छाबड़ा और आसिम रियाज में बहस हो गई थी, तो वहीं दूसरे दिन शेफाली बग्गा पारस पर भड़क गईं. इसके अलावा हाल ही में 'बिग बॉस 13' का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और एंकर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) एक्ट्रेस आरती के कान के पास आकर चिल्लाती नजर आ रही हैं. वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाली चीज है शहनाज गिल और शेफाली बग्गा के बोल. वीडियो में शहनाज आरती को कहती हैं कि तुम हर वक्त शीशा देखती रहती हो, तुम्हे क्या लगता है कि तुम ज्यादा खूबसूरत हो. 

ऋतिक और टाइगर की War ने जीता फैन्स का दिल, सिनेमाहॉल के बाहर है ये नजारा, पढ़ें ट्विटर रिएक्शन


दरअसल, ये काम शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस' की तरफ से मिले टास्क के तौर पर कर रहे हैं. इस टास्क में शहनाज और शेफाली को बातों के जरिए मरीजों के कान का इलाज करना है. इस टास्क के अंदर शहनाज और शेफाली आरती और सिद्धार्थ की दोस्ती को लेकर भी कई बातें कहती हैं, जिसे सुनकर 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के तमाम सदस्य चौंक जाते हैं. बता दें कि शहनाज और शेफाली की बातों से आरती की आंखों में आंसू भी आ जाता है. आरती के बाद नंबर आता है टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का. 

मन्नत पूरी करने के लिए 'अंगारे' पर फेंके जाते हैं बच्चे, तस्वीर साझा कर भड़कीं बॉलीवुड डायरेक्टर-जानें मामला

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बीते एपिसोड में शो का पहला नॉमिनेशन हुआ, जिसमें देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. इसके अलावा बीते एपिसोड में चाय पत्ती को लेकर आसिम रियाज और पारस में एक और बार बहस हो गई थी. हालांकि, अब देखना यह है कि 'बिग बॉस' के इस सफर में कौन पहले घर से बाहर निकलता है और इसका खिताब जीतता है. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement