NDTV Khabar

Bigg Boss 3: KRK ने इन्हें मारी थी बोतल तो बिग बॉस ने निकाला था बाहर, जानें कौन बना था Winner

लगातार दो सीजन में बिग बॉस (Bigg Boss) को सफलता मिलने के बाद अब बारी तीसरे सीजन की थी. इस बार भी होस्ट को बदला गया और शिल्पा शेट्टी की जगह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को होस्ट बनाया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 3: KRK ने इन्हें मारी थी बोतल तो बिग बॉस ने निकाला था बाहर, जानें कौन बना था Winner

Bigg Boss के विनर विंदु दारा सिंह

खास बातें

  1. साल 2009 में 84 दिन चला था बिग बॉस 3
  2. इस बार होस्ट बने थे अमिताभ बच्चन
  3. दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह बने थे विजेता
नई दिल्ली: लगातार दो सीजन में बिग बॉस (Bigg Boss) को सफलता मिलने के बाद अब बारी तीसरे सीजन की थी. इस बार भी होस्ट को बदला गया और शिल्पा शेट्टी की जगह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को होस्ट बनाया गया. साल 2009 में तीसरे सीजन की शुरूआत 4 अक्टूबर को हुई थी और 84 दिन चलने के बाद 26 दिसंबर 2009 को खत्म हुआ. इस सीजन में कई बड़े सेलिब्रिटी ने हिस्सा लिया. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से लगभग 100 किमी दूर लोनावला में बिग बॉस के सेट को रेनोवेट करके नया डिजाइन दिया गया. सीजन के शुरूआत में 13 सेलिब्रिटी ने एंट्री ली जबकि दो कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री लेक आएं. इस सीजन में भी कई विवाद हुए.

Bigg Boss 11: अर्शी खान ने घर के इस सदस्य को बताया 'विलेन,' बोलीं- शिल्पा के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश किया

किस सेलिब्रेटी ने ली थी एंट्री?
इस सीजन में अलग-अलग फील्ड के कुल 15 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बनकर आए. बिग बॉस सीजन 3 में इस्माइल दरबार (सिंगर व म्यूजिक डायरेक्टर), शर्लिन चोपड़ा (मॉडल व एक्ट्रेस), कमाल राशिद खान (डायरेक्टर), पूनम ढिल्लन (टीवी और फिल्म एक्ट्रेस), बख्तियार इरानी (टीवी एक्टर), तनाज ईरानी (एक्ट्रेस व मॉडल), विंदू दारा सिंह (दारा सिंह के बेटे व एक्टर), अदिति गोवित्रिकर (एक्ट्रेस व मॉडल), जया सावंत (राखी सावंत की मां), शमिता शेट्टी (शिल्पा शेट्टी की बहन व फिल्म एक्ट्रेस), क्लाउडिया सिस्ला (मॉडल व बॉलीवुड एक्ट्रेस), रोहित वर्मा (फैशन डिजाइनर), राजू श्रीवास्तव (कॉमेडियन) ने एंट्री ली थी, जबकि दो वाइल्ड कार्ड एंट्री विनोद कांबली (पूर्व क्रिकेटर) व प्रवेश राणा (मॉडल) पहुंचे थे.

शिल्पा शिंदे के बारे में यह क्या कह गए उनके Ex-Boyfriend, होते-होते रह गई थी शादी

क्या हुआ था सबसे बड़ा विवाद?
इस सीजन में डायरेक्टर व एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) ने काफी हंगामा मचाया था. बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान काफी बवाल मच गया था. केआरके ने रोहित वर्मा से बात करते हुए गुस्से में आ गए और उन्होंने एक बॉटल उनपर फेंका, जोकि एक्सिंडेटली शमिता शेट्टी को जाकर लग गई. ऐसे में उन्हें चोट आई और सभी ने इस पर काफी हंगामा किया. इस बात को बिग बॉस ने गंभीरता से लेते हुए केआरके को घर को छोड़ने का आदेश दिया. केआरके इस विवाद के बाद काफी सुर्खियों में आए और ट्विटर पर अक्सर कोई न कोई विवादित बयान देकर खबरों में बने रहते हैं.

Bigg Boss: दूसरे सीजन में 'राजा चौधरी' ने मचाया था हंगामा, ये बने थे Winner

कौन बना था विनर?
बिग बॉस के तीसरे सीजन में मशहूर रेसलर और एक्टर दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह लोगों के काफी पसंदीदा कंटेस्टेंट रहें और अंत में उन्होंने 10 मिलियन यानी 1 करोड़ की राशि जीतकर विनर बनें. बता दें कि वाइल्ड कार्ड एंट्री रहे प्रवेश राणा दूसरे स्थान पर रहे जबकि तीसरे पोजिशन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन रहीं. विंदू दारा को दर्शकों ने भारी मात्रा में वोट देकर विनर बनाया.

Bigg Boss: कौन थे पहले सीजन के Winner, जानें क्या कर रहे हैं अब

टिप्पणियां
अब क्या कर रहे हैं विंदू दारा सिंह?
विंदू दारा सिंह शो जीतने के बाद कई छोटी-बड़ी फिल्मों और टीवी शो पर दिखाई दिए. हाल ही में उनकी पंजाबी फिल्म 'कौन है नंबर 1' का टीजर जारी हुआ है, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर विजय दत्त विकास हैं. इसके अलावा उनकी एक दारा स्टूडियो भी है, जिसमें शूटिंग से लेकर शादी-रिसेप्शन तक के भी इंतेजाम हैं. फिलहाल बिग सीजन 11 के कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे का सपोर्ट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. अपने ट्विटर अकाउंट पर वह काफी एक्टिव रहते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement