बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राहुल गांधी को ट्वीट से दिया जवाब, बोलीं- आपके पिता राजीव गांधी एक...

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिवंगत पिता पूर्व पीएम राजीव गांधी को निशाने पर लेते हुए उन्हें भ्रष्टाचारी नंबर वन बताया था. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने रिएक्शन दिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राहुल गांधी को ट्वीट से दिया जवाब, बोलीं- आपके पिता राजीव गांधी एक...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी को किया था ट्वीट
  • पीएम मोदी ने राजीव गांधी को कहा था भ्रष्टाचारी नंबर वन
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राहुल से कही ये बात
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिवंगत पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) का नाम लिये बगैर कहा 'आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था. लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया. नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा. ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता.' इस बयान के बाद प्रधानमंत्री की काफी आलोचना हुई और राहुल गांधी ने इसका बहुत ही शालीनता के साथ जवाब भी दिया. सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिएक्शन आने अब भी जारी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) विनर गौहर खान (Gauahar Khan) ने राहुल गांधी के ट्वीट की तारीफ की है और अपनी रिएक्शन भी दिया है. 

Sacred Games Teaser: पंकज त्रिपाठी की धांसू एंट्री, सवाल ये कि- 'इस खेल का असली बाप कौन?'

धर्मेंद्र ने वोट डालते हुए Photo की पोस्ट, 15 अगस्त, 1947 को लेकर कह गए ये बात

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने ट्वीट कर लिखा हैः 'आपके लिए ढेर सारा सम्मान!! आपके स्वर्गीय पिता राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) एक बहुत ही सम्माननीय और प्यारे प्रधानमंत्री थे!! उनके कद (स्टेचर) से जलन होना आसान है...आपने अपने सम्मान को कायम रखा. आप और मजबूत हों राहुल गांधी (Rahul Gandhi).'

सलमान खान की एक्ट्रेस पर दो शख्स ने चाकू से किया हमला, पंगा लेना पड़ा महंगा- देखें Video

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने दिवंगत पिता राजीव गांधी के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1' का तंज कसे जाने पर रविवार को ‘प्यार और झप्पी के साथ' उन्हें जवाब देते हुए कहा कि आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं. गांधी ने कहा कि मोदी खुद के बारे में अपनी धारणा मेरे पिता पर थोप रहे हैं लेकिन वह अपने आप को बचा नहीं पायेंगे क्योंकि उनके लिए लड़ाई खत्म हो गई है. राहुल गांधी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com