भारती सिंह के गालों से छेड़खानी पड़ी भारी, गुस्से में कॉमेडियन ने पकड़ा हाथ काट डाला दांत- देखें Video

भारती सिंह (Bharti Singh) का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लड़की को दांत काटती दिखाई दे रही हैं.

भारती सिंह के गालों से छेड़खानी पड़ी भारी, गुस्से में कॉमेडियन ने पकड़ा हाथ काट डाला दांत- देखें Video

Viral Video: भारती सिंह (Bharti Singh) ने लड़की के हाथ पर काटा दांत

खास बातें

  • भारती सिंह के गालों से छेड़खानी लड़की को पड़ी भारी
  • गुस्से में कॉमेडियन ने लड़की का हाथ पकड़कर काटा दांत
  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह जितना टेलीविजन शो में एक्टिव रहती हैं, उतना ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. खासकर भारती सिंह टिकटॉक (TikTok Video) पर खूब एक्टिव रहती हैं. कई बार उनके वीडियो ऐसे होते हैं, जो लोगों को हंसा-हंसाकर पेट में दर्द करवा दें. लेकिन हाल ही में भारती सिंह का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लड़की को दांत काटती दिखाई दे रही हैं. भारती का यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ की ऐसी शरारात, बेरुखी से बोले- क्या...देखें Video

वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ मौजूद इशिका अरोड़ा बार-बार कॉमेडी क्वीन के गालों को टच करके उन्हें परेशान करती है. भारती के मना करने पर भी इशिका नहीं मानती, जिसके बाद गुस्से में भारती सिंह इशिका अरोड़ा का हाथ पकड़कर दांत काट लेती हैं. यह भारती सिंह का मजेदार टिकटॉक वीडियो है, जिसमें दोनों के एक्सप्रेशंस देखकर किसी को भी हंसी छूट जाए. केवल यही नहीं, भारती सिंह ने इसके अलावा टिकटॉक पर और भी कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह अपने पति हर्ष लिम्बाच्या के साथ नजर आ रही हैं. 

Bigg Boss हाउस पर बंदरों का हमला, माहिरा लगी चिल्लाने तो रश्मि ने पूछा- इनकी पूंछ इतनी लंबी क्यों..

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ही नहीं, बल्कि उनके पति हर्ष लिम्बाच्या भी अपने जबरदस्त अंदाज से फैंस का खूब मनोरंजन करते हैं. दोनों इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' में साथ नजर आ रहे हैं. इसके अलावा भारती सिंह सोनी टीवी पर आने वाले शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी नजर आती हैं. कभी कम्मो बुआ बनकर, तो कभी भाभी बनकर भारती फैंस को खूब हंसाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...