बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर से मिलने जा रहीं 'बिहार की बहू' सोमी खान, Video के जरिए दिया ये मैसेज

बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के रहने वाले दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने अपने आवाज से न सिर्फ दर्शकों का, बल्कि बिग बॉस के घर में मौजूद जयपुर की कंटेस्टेंट सोमी खान (Somi Khan) का भी दिल जीता था.

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर से मिलने जा रहीं 'बिहार की बहू' सोमी खान, Video के जरिए दिया ये मैसेज

सोमी खान (Somi Khan) और दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) - फाइल फोटो

खास बातें

  • दीपक ठाकुर ने कुछ यूं किया इनवाइट
  • बिहार आने को तैयार हुईं सोमी खान
  • 12 फरवरी को होने जा रहा कॉन्सर्ट
नई दिल्ली:

बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के रहने वाले दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने अपने आवाज से न सिर्फ दर्शकों का, बल्कि बिग बॉस के घर में मौजूद जयपुर की कंटेस्टेंट सोमी खान (Somi Khan) का भी दिल जीता था. फिलहाल यह जोड़ी आखिरी के एक-दो हफ्ते के करीब पहुंचे थे. दोनों की नोंक-झोंक, हंसी-मजाक, आपसी प्यार दर्शकों को हमेशा इंटरटेन करता रहा. इतना ही नहीं, एक बार जब बिग बॉस के घर में पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता घर में पहुंचे तो उन्होंने मजाक-मजाक में यह भी कह दिया कि सोमी खान (Somi Khan) ट्विटर पर 'बिहार की बहू' नाम से ट्रेंड कर रही हैं. फिलहाल अब खुद सोमी खान (Somi Khan) दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के शहर मुजफ्फरपुर जाने की तैयारी कर ली है.

'पवित्र बंधन' की मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

 

सोमी खान (Somi Khan) ने वीडियो के जरिए खुद यह मैसेज दिया है, जिसे दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें सोमी खान (Somi Khan) ने कहा, 'हे दोस्तों, मैं सोमी हूं और 12 फरवरी को आ रही हूं अपने प्यारे से दोस्त दीपक ठाकुर से मिलने मुजफ्फरपुर. इसलिए मैं आप सबसे रिक्वेस्ट करूंगी कि आप हमें इस दिन ज्वाइन करें. बहुत सारी होगी मस्ती, बहुत सारा धमाल.' इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) ने लिखा, 'मुजफ्फरपुर हमारा घर है और हम यहां के दीपक ठाकुर, आइए 12 फरवरी को, बिहार के भारपुर में आपका स्वागत होगा सोमी खान, जय बिहार'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

 

झोपड़पट्टी में रहने वाले चेतन सालुंखे बने Dance Plus 4 के विनर, मां-बाप को देना चाहते हैं ये खास गिफ्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के पिता सोमी खान (Somi Khan) से मिले थे और कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर पूरे घर में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हंगामा हो गया था. दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) के पिता ने क्या कहा, इस बात को सोमी खान (Somi Khan) तक भी नहीं समझ पाईं थीं और हैरान रह गईं. वैसे भी दीपक ठाकुर घर में सोमी खान (Somi Khan) के साथ हंसी मजाक करते रहते थे, और ऐसा भी दिखाया गया था कि दीपक उन्हें लेकर सीरियस हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...