Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

स्मृति ईरानी की जीत पर एकता कपूर बोलीं- एक पीढ़ी आती है, एक पीढ़ी जाती है...

टेलीविजन इंडस्ट्री की प्रोड्यूसर और स्मृति ईरानी की दोस्त एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए बधाई दी है. उन्होंने पुराने दिन याद करते हुए स्मृति ईरानी को उसी अंदाज में बधाई दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्मृति ईरानी की जीत पर एकता कपूर बोलीं- एक पीढ़ी आती है, एक पीढ़ी जाती है...

एकता कपूर ने स्मृति ईरानी को पुराने अंदाज में दी बधाई

खास बातें

  1. एकता कपूर ने स्मृति ईरानी को पुराने स्टाइल में दी बधाई
  2. कहा एक पीढ़ी आती है, एक पीढ़ी जाती है
  3. टेलीवीजन इंडस्ट्री में एकता ने स्मृति को दिया था ब्रेक
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) के नतीजे आ गए हैं. इस बार बीजेपी (BJP) ने 303 सीट हासिल करके ऐतिहासिक जीत रची है. वहीं इस बार के चुनावों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को तीखी हार का सामना करना पड़ा. इस चुनावी माहौल में राहुल गांधी अपनी पारंपरिक सीट अमेठी से हाथ धो बैठे. हालांकि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आखिरकार अमेठी (Amethi) को अपना बना ही लिया. अमेठी में स्मृति की जीत पर फिल्म इंडस्ट्री समेत टेलीवीजन इंडस्ट्री भी बेहद खुश है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया शेर, कहा- राजनीति के कीचड़ में...

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को टेलीविजन में काम देने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने स्मृति की जीत पर खुशी जाहिर की है. एकता कपूर ने स्मृति ईरानी को बधाई देते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की. जिसके साथ एकता कपूर ने अपने फेमस टीवी सीरियल, जिसमें स्मृति ईरानी ने तुलसी का मुख्य किरदार निभाया था 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के टाइटल सॉन्ग के साथ लिखा. 'रिश्तों के भी रूप बदलते हैं, नए नए सांचे में ढ़लते हैं, एक पीढ़ी आती है एक पीढ़ी जाती है....बनती कहानी नई'


इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नरेंद्र मोदी को किया 'साष्टांग दंडवत प्रणाम' तो पीएम का यूं आया जवाब

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को अलग अंदाज में बधाई देना फैन्स को काफी पसंद आया है. एकता के इस ट्वीट पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहें हैं. बता दें कि स्मृति ईरानी ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो से की थी. जिसमें स्मृति ईरानी ने एक आदर्श बहू का किरदार निभाया था. स्मृति ईरानी को उनके इस रूप में फैन्स का खूब प्यार मिला था. और अब जब वो राजनीति में आई हैं तो उन्हें यहां भी लोगों को पूर्ण बहुमत मिला है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मिशेल स्टार्क की रहस्यमयी गेंद में उलझे डि कॉक, बोल्ड होने के बाद देखते रह गए पिच, देखें Video

Advertisement