कपिल शर्मा के बुरे दिनों में Maid ने भी छोड़ा साथ, वीडियो हुआ वायरल!

कपिल शर्मा के नए शो का दूसरा प्रोमो भी रिलीज हो गया है. इस शो के प्रोमो में घर में आने वाली मेड ने साथ छोड़ते हुए दिखाया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा के बुरे दिनों में Maid ने भी छोड़ा साथ, वीडियो हुआ वायरल!

Family time with kapil sharma के प्रोमो का एक सीन

खास बातें

  • कपिल शर्मा का दूसरा प्रोमो भी रिलीज
  • सोनी टीवी पर जल्द शुरू होने वाला है शो
  • 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' होगा नाम
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के नए शो का दूसरा प्रोमो भी रिलीज हो गया है. इस शो के प्रोमो में घर में आने वाली मेड ने साथ छोड़ते हुए दिखाया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो काफी दिलचस्प और इस प्रोमो के अंत में दिखाया गया है कि शो का नाम 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' होगा. वीडियो के शुरुआत में मेड घर में बैठी होती है, जब कपिल घर में आते हैं तो अखबार और चाय की डिमांड करते है, जिस पर मेड उन्हें बताती है कि पैसे नहीं देने की वजह से घर में न दूध आ सका और न ही अखबार. वीडियो में आगे दिखाया गया कि कपिल के टीवी ऑन करते ही बिल न दिए जाने के कारण केबल भी काट दिया गया है.

कपिल शर्मा को ऑटो वाले ने हड़काया, लेकिन एक फोन ने बदल दी किस्मत, वीडियो हुआ वायरल

ऐसे में मेड कहती है कि कल से मैं भी नहीं आऊंगी, बिना साबुन का कपड़े धुलते-धुलते हाथ दुखते है मेरे... इसके बाद सोनी चैनल का फोन आ जाता है. यह मजेदार वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोनी टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे शेयर किया गया है. इसमे लिखा है कि एक नया ट्विस्ट, एक नया सफर... पर वही कपिल शर्मा... फिर होगा उसके साथ हंसी का सफर शुरू... #FamilyTimeWithKapilSharma जल्द ही सिर्फ सोनी इंटरटेमेंट टेलीविजन पर.


कपिल शर्मा को करना पड़ रहा है बस-ऑटो में सफर, जानें क्यों आई ये नौबत

बता दें कि कपिल शर्मा ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ दर्शकों के साथ एक अनोखा रिश्ता कायम किया था. तनाव भरी जिंदगी में वे हंसने के लिए कुछ हल्के-फुल्के पल लेकर आए थे. उनके कॉमेडी पंच और असल जिंदगी के छोटे-छोटे पलों पर तंज ने उन्हें छोटे परदे का बड़ा सितारा बना दिया था. फिलहाल यह कब से शुरू होगा इसकी अभी कोई भी जानकारी नहीं है.

पहला प्रोमो-


VIDEO: स्पॉटलाइट में फिरंगी की टीम से खास मुलाकात​

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com