NDTV Khabar

कपिल शर्मा को करना पड़ रहा है बस-ऑटो में सफर, जानें क्यों आई ये नौबत

कपिल शर्मा की ये वायरल तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे, कभी बस में तो कभी ऑटो में सफर करते आ रहे हैं नजर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा को करना पड़ रहा है बस-ऑटो में सफर, जानें क्यों आई ये नौबत

कॉमेडियन कपिल शर्मा

खास बातें

  1. 'फिरंगी' से बने थे प्रोड्यूसर
  2. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रही थी असफल
  3. अब कर रहे हैं नए शो की तैयारी
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा टेलीविजन पर वापसी करने जा रहे हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने नए शो के प्रोमो शूट किए हैं, जिनकी फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. इस नई सीरीज को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर एयर किया जाएगा. दिलचस्प यह है कि कपिल शर्मा के इस नए शो के प्रोमो भी धमाल भरे रहने वाले हैं. चैनल से जुड़े सूत्र दावा कर रहे हैं कि कपिल शर्मा एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. कपिल के फैन्स को इस नए शो में हर वह चीज मिलगी जिसके लिए कपिल पहचाने जाते हैं. 

Padmaavat Box office Collection Day 14: दुनियाभर में 'पद्मावत' का धमाका, कमाई 450 करोड़ पार
 

kapil sharma

कपिल शर्मा वायरल हुई तस्वीरों में ऑटो और बस में नजर आ रहे हैं. यानी आम आदमी कनेक्शन को फिर से बरकरार रखना चाहते हैं. कपिल शर्मा ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ दर्शकों के साथ एक अनोखा रिश्ता कायम किया था. तनाव भरी जिंदगी में वे हंसने के लिए कुछ हल्के-फुल्के पल लेकर आए थे. उनके कॉमेडी पंच और असल जिंदगी के छोटे-छोटे पलों पर तंज ने उन्हें छोटे परदे का बड़ा सितारा बना दिया था.

Video: फिरंगी की टीम से खास मुलाकात


कोई घोड़ा लेकर पहुंचा तो किसी ने डायरेक्ट कही दिल की बात, इश्क के इजहार के सुपरहिट फंडे

टिप्पणियां

कपिल शर्मा बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके हैं. कपिल शर्मा अभी तक दो फिल्में कर चुके हैं. वे अपनी पिछली फिल्म ‘फिरंगी (2017)’ के साथ प्रोड्यूसर भी बन चुके हैं. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग नहीं जमा सकी थी. उनकी पहली फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं (2015)’ हिट रही थी. ये कॉमेडी फिल्म थी. कपिल के बारे में ये देखना दिलचस्प होगा कि वे टीवी पर अपनी दूसरी इनिंग के साथ किस तरह की कामयाबी हासिल करते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement