कपिल शर्मा को ऑटो वाले ने हड़काया, लेकिन एक फोन ने बदल दी किस्मत, वीडियो हुआ वायरल

कपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो रिलीज हो गया है. इस शो का प्रोमो भी कपिल शर्मा के पंच जितना दिलचस्प है.

कपिल शर्मा को ऑटो वाले ने हड़काया, लेकिन एक फोन ने बदल दी किस्मत, वीडियो हुआ वायरल

कपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो

खास बातें

  • कपिल शर्मा की 'फिरंगी' रही थी फ्लॉप
  • 'फिरंगी' से बने थे प्रोड्यूसर
  • नए शो के साथ कर रहे हैं वापसी
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के नए शो का प्रोमो रिलीज हो गया है. इस शो का प्रोमो भी कपिल शर्मा के पंच जितना दिलचस्प है. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इस शो के बारे में डिटेल्स तो जारी नहीं किए गए हैं. लेकिन इस प्रोमो में कपिल शर्मा एक ऑटो वाले को बुलाते हैं लेकिन वो कपिल को ले जाने से साफ मना कर देता है क्योंकि कपिल शर्मा के पास कोई काम जो नहीं है. लेकिन तभी कपिल के मोबाइल की घंटी बजती है और सोनी से फोन आता है. बस कपिल बस पकड़ते हैं और अपनी मंजिल के लिए रवाना हो जाते हैं. यानी कपिल ने प्रोमो के साथ जनता के साथ कनेक्शन कायम करना शुरू कर दिया है.

Padmaavat Box office Collection: दीपिका, रणवीर और शाहिद की तिकड़ी का जादू बरकरार, दूसरे हफ्ते की इतनी कमाई



कपिल शर्मा ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ दर्शकों के साथ एक अनोखा रिश्ता कायम किया था. तनाव भरी जिंदगी में वे हंसने के लिए कुछ हल्के-फुल्के पल लेकर आए थे. उनके कॉमेडी पंच और असल जिंदगी के छोटे-छोटे पलों पर तंज ने उन्हें छोटे परदे का बड़ा सितारा बना दिया था. कपिल शर्मा ने भी ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है.
 


Secret Superstar Box Office Collection China: आमिर खान बने कमाई के सरताज, बना डाला ये रिकॉर्ड

कपिल बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके हैं. कपिल अभी तक दो फिल्में कर चुके हैं. वे अपनी पिछली फिल्म ‘फिरंगी (2017)’ के साथ प्रोड्यूसर भी बन चुके हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग नहीं जमा सकी थी. उनकी पहली फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं (2015)’ हिट रही थी. ये कॉमेडी फिल्म थी. कपिल के बारे में ये देखना दिलचस्प होगा कि वे टीवी पर अपनी दूसरी इनिंग के साथ किस तरह की कामयाबी हासिल करते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com