Himesh Reshammiya ने Neha Kakkar संग 'आशिक बनाया आपने' पर मचाई धूम, Video हुआ वायरल

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ खूब धूम मचा रहे हैं.

Himesh Reshammiya ने Neha Kakkar संग 'आशिक बनाया आपने'  पर मचाई धूम, Video हुआ वायरल

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • हिमेश रेशमिया का वीडियो वायरल
  • हिमेश रेशमिया ने नेहा कक्कड़ संग मचाई धूम
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ स्टेज पर अपने सुपरहिट गाने गाते हुए नजर आ रहे हैं. हिमेश रेशमिया ने इस दौरान 'आशिक बनाया आपने' (Ashiq Banaya Aapne) सॉन्ग से शुरुआत की और देखते ही देखते अपने कई हिट गाने गाकर दर्शकों को एंटरटेन किया. नेहा कक्कड़ ने भी हिमेश रेशमिया का साथ दिया और दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. हिमेश रेशमिया के इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- यकीन नहीं हो रहा सनी देओल ने ये फिल्म...


हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के अलावा विशाल डडलानी और अनु मलिक ने भी अपने हिट सॉन्ग गाए. हिमेश रेशमिया का यह वीडियो टीवी रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' का है. हिमेश रेशमिया के इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. हिमेश रेशमिया ने हाल ही में 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahani) सॉन्ग से धूम मचाई थी.

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जवाहरलाल नेहरू पर साधा निशाना, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया जवाब...


बता दें कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahani) के अलावा  रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ दो और गाने गाए हैं, जिसमें 'आदत...' और 'आशिकी में तेरी...' शामिल है. रानू मंडल और हिमेश रेशमिया की मुलाकात सोनी टीवी के शो सुपरस्टार सिंगर के मंच पर हुई थी. उस मंच पर ही रानू मंडल का गाना सुनकर हिमेश इतने प्रभावित हुए थे कि उन्होंने रानू मंडल से अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर में गाना गाने का अनुरोध भी किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...