'Bhasoodi' सॉन्ग से Hina Khan ने मचाया ऐसा धमाल, 80 लाख बार देखा गया Video

हिना खान (Hina Khan) का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'भसूड़ी' (Bhasoodi) रिलीज किया जा चुका है. यूट्यूब पर यह गाना पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

'Bhasoodi' सॉन्ग से Hina Khan ने मचाया ऐसा धमाल, 80 लाख बार देखा गया Video

'भसूड़ी' गाने में हिना खान

खास बातें

  • हिना खान का गाना रिलीज
  • 'भसूड़ी' गाने से मचा धमाल
  • सोनू ठुकराल ने गाया गाना
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'भसूड़ी' (Bhasoodi) रिलीज किया जा चुका है. यूट्यूब पर गाना रिलीज होते ही लोगों इस गाने की काफी तारीफ कर रहे हैं. गाने YouTube पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 1 दिन पहले रिलीज हुए इस सॉन्ग को अब तक 80 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके है. बता दें, हिना का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'भसूड़ी' मंगलवार शाम गीत एमपीथ्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इससे पहले इस वीडियो का टीजर रिलीज किया जा चुका है. इस गाने में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बिग बॉस सीजन 11 में हिना के साथ कंटेस्टेंट के रूप में साथ रहे स्वामी ओम का भी जिक्र किया गया है. हिना खान के इस वीडियो में मशहूर पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल ने आवाज दी है. 

Gold Awards: ये डीवा बनीं TV की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस, Bigg Boss में मचाया था तहलका

म्यूजिक वीडियो में सोनू अपने फोन से हिना खान को फोन करते हैं और उनके दोस्त भाभी बोलते हुए कहते हैं, 'क्या हुआ भाई, भाभी फोन नहीं उठा रहीं?' इसके बाद सोनू काफी परेशान हो जाते हैं. पूरा गाना ही काफी शानदार तरीके से कहानी के रूप में नरेट किया गया है. बता दें टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम जिसे हर घर के सीरियल देखने वाले दर्शक पसंद करते हैं. 

देखें वीडियो-

बिग बॉस सीजन 11 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची हिना खान ने अपने अदाओं और खेल के अंदाज से फिनाले राउंड तक पहुंची और रनरअप भी रहीं. स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली हिना अब वीडियो सॉन्ग में जबदस्त तरीके से वापसी कर रही हैं. 

Video: हिना खान बन गईं सिंगर, बिग बॉस के विकास गुप्ता ने कुछ यूं किया कमेंट

फिलहाल अब देखना होगा कि म्यूजिक वीडियो रिलीज होने के बाद इस गाने को कितनी पॉपुलैरिटी मिल पाती है. हिना खान के पहले बिग बॉस सीजन 11 में करीबी दोस्त बने प्रियांक शर्मा भी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. प्रियांक ने बादशाह का गाना 'तेरा बज मुझे जीने न दे...' में दिखे थे.

Newsbeep

यह गाना जबरदस्त तरीके से हिट हुआ था. हिना खान के इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका था. इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक प्रीत हुंदल ने दिया है, जबकि रैपिंग परधान ने किया है. गीत एमपी3 ने इस वीडियो को प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...