NDTV Khabar

हिना खान की Pool Photos फिर हुई ट्रोल, फैन ने ट्रोलर्स को जमकर लगाई लताड़

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार के लिए पहचानी जानी लगी हैं. अब तो ऐसा हो गया था कि वह कोई भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती तो ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने में जरा सा भी समय नहीं लगाते.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिना खान की Pool Photos फिर हुई ट्रोल, फैन ने ट्रोलर्स को जमकर लगाई लताड़

टीवी एक्ट्रेस टीवी हिना खान

खास बातें

  1. हिना खान की फोटो हुई वायरल
  2. हिना खान नहीं किया रिएक्ट
  3. ट्रोलर्स को फैन ने दिया जवाब
नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार के लिए पहचानी जानी लगी हैं. अब तो ऐसा हो गया था कि वह कोई भी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती तो ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने में जरा सा भी समय नहीं लगाते. पिछले कुछ दिनों से उन्होंने कई बार तस्वीरें पोस्ट की और ट्रोलर्स उनके कपड़ों से लेकर पोस्ट तक का माखौल उड़ाते नजर आए, जिस पर हिना खान कभी भी रिएक्ट नहीं किया, लेकिन अब उनके फैन्स उनकी तरफ से स्टैंड लेते हुए ट्रोलर्स के कमेंट पर जबरदस्त तरीके से जवाब देते हुए नजर आए. बिग बॉस सीजन 11 में कुछ घटनाओं की वजह से हिना खान की सोशल मीडिया पर निगेटिव इमेज बन जाने की वजह से उन्हें आज तक शिल्पा शिंदे की प्रतिद्वंदी एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाने लगा और तस्वीरों को लगातार ट्रोल किया है.

हिना खान फिर हुईं ट्रोलर्स का शिकार, जिम आउटफिट पर बोले- 'इतना वर्क आउट करने के बाद भी...'

 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


लगातार हिना खान के इंस्टाग्राम पोस्ट को ट्रोल करने की वजह से फैन्स काफी निराश हुए और अब जवाब देने के लिए सामने आ गए. एक महिला फैन ने हिना खान का सपोर्ट करते हुए लिखा- 

'मुझे अब ऐसा लग रहा है कि यहां पर कुछ लोग धर्मप्रचारक या पुरानी सोच के लोग लेक्चर देने के लिए चले आते हैं, जो बताते हैं कि लड़कियों को क्या करना चाहिए, क्या पहनना चाहिए, किसे फॉलो करना चाहिए, क्या पोस्ट करना चाहिए, बला बला... मेरा यह उन सभी को यह मैसेज है कि कृपया बड़े हो जाओ और अपने सोच को बदलो और लड़कियां क्या करती हैं, क्या पहनती या पोस्ट करती है, किसे फॉलो करती हैं; यह समस्या नहीं है बल्कि मुख्य समस्या है आपकी सोच. इसलिए अपने आपको बदलो अगर सच में खुद को ज्ञानी कहते हो. हिना या किसी भी लड़की के पोस्ट के बारे में कहने से पहले सोचो. वरना आप लोगों की सोच बेहद नीची है या फिर किसी मानसिक बीमारी से गुजर रहे हैं. याद रखना यह आजाद भारत है और एक लोकतांत्रिक देश है. हम जो चाहते हैं वह कर सकते हैं. हिना खान या किसी भी लड़की को लेक्चर देने के बजाय खुद को बदलो. यह सिर्फ किसी लड़कों के लिए ही नहीं बल्कि उन लड़कियों के लिए भी मैसेज है जो ऐसी पिछड़ी सोच को फॉलो करती हैं.' 

टिप्पणियां
 
बता दें, हिना खान को इससे पहले भी इंस्टाग्राम तस्वीरों पर ट्रोल किया जा चुका है. रमजान के महीने के दौरान हिना ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी ही फिटिंग आउटफिट पहना हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement