'रोहित' बन ऋतिक रोशन ने युविका चौधरी के साथ किया ऐसा डांस, Video देख हंसी से लोटपोट हो जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में ऋतिक अपने 'रोहित' वाले अंदाज में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

'रोहित' बन ऋतिक रोशन ने युविका चौधरी के साथ किया ऐसा डांस, Video देख हंसी से लोटपोट हो जाएंगे आप

Nach Baliye 9: ऋतिक रोशन और युविका चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋतिक रोशन और युविका चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'रोहित' बन ऋतिक ने 'झिलमिल' के साथ किया धांसू डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जहां अपनी फिल्म 'वॉर (War)' की कामयाबी सेलिब्रेट कर रहे हैं, वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा . दरअसल, हाल ही में ऋतिक रोशन अपनी फिल्म 'वॉर' के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' के सेट पर पहुंचें. शो में इस दौरान खूब मस्ती हुई. शो की कंटेस्टेंट युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के 'झिलमिल' वाले कैरेक्टर में डांस किया, इस दौरान जब युविका ने ऋतिक से उनके 'कोई मिल गया' के कैरेक्टर 'रोहित' के साथ डांस की करने की गुजारिश की, तो वह मना नहीं कर पाए.

Sye Raa Narasimha Reddy ने ऋतिक रोशन की 'वॉर' को छोड़ा पीछे, केवल तीन दिनों में ही बना दिया ये रिकॉर्ड

फिर, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने 'रोहित' वाले अंदाज में डांस करके दर्शकों के साथ-साथ शो के जजों को भी हैरान कर दिया. युविका और ऋतिक का ये वीडियो दर्शकों को खूब लुभा रहा है और साथ ही ये यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

War Box Office Collection Day 4: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' हुई 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल, चौथे दिन की धांसू कमाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' ने केवल चार ही दिनों में 123 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...