जय भानुशाली और माही विज के घर आई नन्ही परी, देखें बेबी गर्ल की पहली तस्वीर

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है.

जय भानुशाली और माही विज के घर आई नन्ही परी, देखें बेबी गर्ल की पहली तस्वीर

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) के घर बेटी ने लिया जन्म

खास बातें

  • जय भानुशाली और माही विज के घर नन्ही बेटी ने लिया जन्म
  • टीवी होस्ट ने फोटो शेयर कर जताई खुशी
  • जय भानुशाली और माही विज शादी के आठ साल बाद बने माता-पिता
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vij) के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. अपनी नन्ही बेटी के आने की खुशखबरी जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए दी है. फोटो साझा करते हुए टीवी होस्ट ने अपनी बेटी के लिए भावनात्मक पोस्ट भी लिखा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज शादी के आठ साल बाद माता-पिता बने हैं. हालांकि, इससे पहले उन्होंने दो बच्चों को भी गोद लिया हुआ है. 

Dabangg 3: सलमान खान की 'दबंग 3' धमाल मचाने को तैयार, इस दिन हो रही है रिलीज

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने अपनी बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "भविष्य आ चुका है, एक प्यारा नन्हा बच्चा यहां खेलने के लिए आ गया है. दस छोटी उंगलियां, मम्मी की आंखें और पापा की नाक.. हमें माता-पिता के तौर पर चुनने के लिए तुम्हारा धन्यवाद." पापा जय भानुशाली के अलावा मम्मी माही विज ने भी अपनी बेटी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. 

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा को पता चला Abhi ही है मिस्टर मेहरा, सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आया बड़ा तूफान

बता दें कि एक शो के दौरान भी जय भानुशाली ने अपने बच्चे को लेकर कहा था, "दुनिया का कोई भी रिश्ता पिता-पुत्री के रिश्ते की पवित्रता से मेल नहीं खा सकता है और मैं चाहता हूं कि जब मेरी पत्नी एक बच्चे को जन्म दे, तो वह एक बच्ची हो.जय भानुशाली (Jay Bhanushali) इन दिनों सिंगिंग शो 'सुपरस्टार सिंगर' होस्ट कर रहे हैं. इससे पहले वह 'डांस इंडिया डांस', 'द वॉयस' और 'सुपर डांसर' जैसे कार्यक्रम भी होस्ट कर चुके हैं. टीवी की दुनिया से अलग जय भानुशाली बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं. अपने करियर के दौरान उन्होंने 'हेट स्टोरी 2' और 'एक पहेली लीला' जैसी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया है. वहीं, माही विज की बात करें तो उन्होंने सीरियल 'लागी तुझसे लगन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...