NDTV Khabar

इस सिंगर को देख खुद को रोक नहीं पाईं माधुरी दीक्षित, काजोल के साथ मिलकर किया ये काम...देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर काजोल (Kajol) और आशा भोंसले मौजूद रहीं. माधुरी ने इसका वीडियो जारी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस सिंगर को देख खुद को रोक नहीं पाईं माधुरी दीक्षित, काजोल के साथ मिलकर किया ये काम...देखें Video

'डांस दीवाने' के सेट पर काजोल (Kajol) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला (Helicopter Eela)' के प्रमोशन में बिजी हैं. मां-बेटे की अनोखी कहानी से जुड़ी इस फिल्म का प्रमोशन करने हाल ही में काजोल 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचीं. इस डांस रिएलिटी शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हैं. शो के सेट पर काजोल और माधुरी दीक्षित की खास केमिस्ट्री देखने को मिली. वैसे, इन दोनों ही एक्ट्रेस के करोड़ों फैन देश-दुनिया में मौजूद हैं. लेकिन सेट पर एक मौका ऐसा भी आया, जब ये दोनों हीरोइन किसी और पर फिदा नजर आईं. 

बीजेपी सांसद की धुन पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, Video हुआ Viral

माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह कोजाल और मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर के साथ नजर आ रही हैं. तीनों के हाथ में मोबाइल फोन है, और तीनों ही रिकॉर्डिंग करते दिख रहे हैं. वीडियो में दिग्गज सिंगर आशा भोंसले भी हैं, जो 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का गाना जरा सा झूम लू मैं... गा रही हैं, और तीनों ही उनकी अदाओं और संगीत में मदमस्त हैं. गाना खत्म होते ही काजोल जमकर हूटिंग कर रही हैं.

देखें, वीडियो...
 

She came... she sang...

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, इसे 18 घंटे में 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे पोस्ट करते हुए माधुरी लिखती हैं, "वो आईं, उन्होंने गाया, दिल जीता और इस दिग्गज के सामने हम पापाराजी बन गए."

आमिर खान ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, कर डाला ऐसा काम...Photo हो रहीं वायरल

सेट की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें ये चारों कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं.
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

 
 
 
 

Kadsburries (@kajolfci) on

आलिया भट्ट ने 24 साल छोटे भाई को बांधी राखी, अबराम-सुहाना ने भी इस अंदाज में मनाया रक्षा बंधन...देखें Photo

बता दें, 5 अगस्त को काजोल के जन्मदिन के मौके पर 'हेलीकॉप्टर ईला (Helicopter Eela)' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खासा पसंद किया गया.

देखें, ट्रेलर...


टिप्पणियां
'हेलीकॉप्टर ईला' को प्रदीप सरकार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर रिद्धि सेन काजोल के बेटे का रोल कर रहे हैं. ट्रेलर में काजोल अपनी अधूरी पढ़ाई को पूरा करने के लिए 22 साल बाद कॉलेज जाती है. काजोल अपने बेटे के कॉलेज में ही एडमिशन लेती है और फिर शुरू होता है जबरदस्त धमाल. मितेश शाह द्वारा लिखित 'हेलीकॉप्टर ईला' में काजोल सिंगल मदर और एम्बिशस सिंगर के रोल में हैं. फिल्म को अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा को मिलकर प्रोड्यूस किया है. इसके 7 सितंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement