काम्या पंजाबी ने शादी के अगले दिन ही इस Bigg Boss विनर से तोड़ी दोस्ती, सोशल मीडिया पर भी किया अनफॉलो

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने शादी के अगले दिन ही अपने दोस्त मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) से दोस्ती खत्म कर ली है.

काम्या पंजाबी ने शादी के अगले दिन ही इस Bigg Boss विनर से तोड़ी दोस्ती, सोशल मीडिया पर भी किया अनफॉलो

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने मनवीर गुर्जर (Manveer Gurjar) को किया अनफॉलो

खास बातें

  • बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधीं काम्या पंजाबी
  • शादी के अगले दिन ही की मनवीर गुर्जर से दोस्ती खत्म
  • सोशल मीडिया पर भी मनवीर गुर्जर को काम्या ने किया अनफॉलो
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस और 'बिग बॉस' (Bigg Boss) कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों की शादी से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. लेकिन शादी के बाद ही काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi)  ने अपने खास दोस्त से दोस्ती खत्म कर ली है. काम्या पंजाबी के यह खास दोस्त कोई और नहीं, बल्कि मनवीर गुर्जर हैं, जो बिग बॉस 10 के विजेता भी रह चुके हैं. बताया जा रहा है कि कई दिन से काम्या पंजाबी और मनवीर गुर्जर के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था, इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है. 

Angrezi Medium: बेटी का ख्वाब पूरा करने के लिए खून बेचने को तैयार हुए इरफान खान, देखें Video

'बिग बॉस 10' के दौरान काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने मनवीर गुर्जर का खूब समर्थन किया था. दोनों कलाकार अक्सर साथ में भी नजर आते थे, लेकिन अब दोनों में ही दरार बढ़ती नजर आ रही है. लेकिन शादी के अगले दिन ही काम्या और मनवीर ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया. ऐसे में दोनों की ही दोस्ती टूटती नजर आ रही है. यहां तक कि काम्या ने मनवीर को अपनी शादी में भी नहीं बुलाया था. हालांकि दोनों दोस्तों के बीच किस बात पर दरार आई है, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है. 

सिद्धार्थ शुक्ला को Bigg Boss विनर ने बताया 'गली का गुंडा', बोलीं- खाने का सलीका नहीं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) इन दिनों 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में प्रीतो का किरदार अदा कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर 'बिग बॉस 13' से जुड़ी बातों पर अपनी राय पेश करती हैं. 'शक्ति' से पहले काम्या पंजाबी 'बनू मैं तेरी दूल्हन', 'पिया का घर', 'मर्यादा: लेकिन कब तक', 'क्यों होता है प्यार', 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी', 'वो रहने वाली महलों की' और 'अंबर धरा' में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस 7' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...