NDTV Khabar

Video: जब कपिल शर्मा ने लगाया फोन तो अजय देवगन बोले- आपकी कॉल प्रतीक्षा में है...

'फैमिली टाइम विद कपिल' के नए प्रोमो में कपिल शर्मा अभिनेता अजय देवगन को फोन लगाते हैं. वीडियो दोनों की बातचीत से भरा हुआ है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: जब कपिल शर्मा ने लगाया फोन तो अजय देवगन बोले- आपकी कॉल प्रतीक्षा में है...

'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का नया प्रोमो रिलीज.

खास बातें

  1. 'फैमिली टाइम विद कपिल' का नया प्रोमो रिलीज
  2. कपिल और अजय की बातचीत से भरा वीडियो
  3. अजय होंगे कपिल के पहले गेस्ट...
नई दिल्ली: कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी हो रही है, और वे अपने धमाकेदार प्रोमो के साथ खूब हिट भी हो रहे हैं. कपिल शर्मा को छोटी-छोटी बातों से मजाक बनाना आता है, और वह ऐसा ही कुछ करते भी नजर आ रहे हैं. 'फैमिली टाइम विद कपिल' के नए प्रोमो में भी कपिल शर्मा अपना ही मजाक बना रहे हैं. लेकिन इन प्रोमो से यह बात सिद्ध हो गई है कि उनके इस शो के पहले गेस्ट अजय देवगन होंगे. अजय देवगन की 'रेड' 16 मार्च को रिलीज होने वाली है. 

'फैमिली टाइम विद...' के लिए कपिल शर्मा ने 'डॉ. गुलाटी' को किया नजरअंदाज, जानिए वजह

नए प्रोमो में कपिल शर्मा अजय देवगन से अपने शो में आने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं. लेकिन अजय देवगन भी कपिल शर्मा की चुटकी ले रहे हैं. अजय देवगन कपिल शर्मा से कहते हैं कि आपकी कॉल प्रतीक्षा में हैं, और कहते हैं कि जैसे आप लोगों को इंतजार कराते थे, आपको भी इंतजार करना पड़ेगा. उनका इशारा कपिल शर्मा के बड़े-बड़े सितारों को अपने शो के दौरान वेट कराने की ओर था. 

देखें, प्रोमो...


आ गई 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शुरू होने की तारीख, इसी महीने से शुरू होगा शो

टिप्पणियां
इसमें कोई दो राय नहीं कि अजय देवगन और कपिल शर्मा की जुगलबंदी इस वीडियो में जबरदस्त लग रही है, और कपिल का अंदाज मस्त है. माना जा रहा है कि कपिल शर्मा का ये शो 25 मार्च से शुरू हो सकता है. हालांकि, चैनल की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है. कपिल शर्मा की पिछली फिल्म 'फिरंगी' बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, और फ्लॉप रही थी. लेकिन कपिल शर्मा छोटे परदे के बड़े सितारे हैं. ऐसे में उनसे उम्मीदें भी बड़ी हैं.

VIDEO: 'फिरंगी' कपिल शर्मा से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement