NDTV Khabar

Video: कपिल शर्मा पर भी चढ़ा भोजपुरी का रंग, बोले- ऐसन कैसन टुकुर टुकुर देखत रहा...

कपिल शर्मा के शो में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: कपिल शर्मा पर भी चढ़ा भोजपुरी का रंग, बोले- ऐसन कैसन टुकुर टुकुर देखत रहा...

Bhojpuri Cinema: कपिल शर्मा के शो पर खेसारी, निरहुआ, आम्रपाली और रानी का का तूफान

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो का वीडियो हुआ वायरल
  2. कपिल के शो में आए भोजपुरी सितारे
  3. खेसारी, निरहुआ, आम्रपाली और रानी ने की मस्ती
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस हफ्ते भोजपुरी का छौंक लगने वाला है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में इस हफ्ते भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सभी सुपरस्टार एक साथ नजर आएंगे. कपिल शर्मा के शो के प्रोमो वायरल हो रहे हैं और इनमें कपिल शर्मा भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) नजर आएंगे. शो में सभी भोजपुरी सितारे जमकर मजे लगा रहे हैं और कॉमेडि किंग कपिल शर्मा के साथ खूब ठहाके भी लगा रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video


कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल शर्मा रानी चटर्जी के साथ नजर आ रहे हैं और एक फैन के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं. लेकिन खास चीज यह है कि कपिल शर्मा जमकर भोजपुरी (Bhojpuri) बोल रहे हैं और दर्शकों को खूब ठहाके लगाने के लिए मजबूर कर रहे हैं. कपिल शर्मा का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब हिट हो रहा है और उनके फैन्स को पसंद आ रहा है. शो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) भी नजर आ रहे हैं. 

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने निधि झा से कहा 'फंस जाओगी जान' तो वायरल हुआ धमाकेदार Video

'द कपिल शर्मा शो' के इस भोजपुरी स्पेशल के कई वीडियो सामने आए हैं. एक वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma),भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से पूछते हैं कि ऐसा सुना गया है कि आपका नाम पहले शत्रुघ्न (Shatrughan)था. इस सवाल के जवाब में खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने बताया कि उनका नाम पहले शत्रुघ्न (Shatrughan) था, लेकिन ज्यादा बोलने की बीमारी की वजह से उनका नाम खेसारी (Khesari) पड़ गया. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी भोजपुरी स्टार संग मौज-मस्ती के फूल मूड में नजर आए. वहीं एक दर्शक ने आम्रपाली दुबे (Aamprapali Dubey) के लिए एक गाना गाना भी गाया. 

Kesari Box Office Collection Day 15: 'केसरी' की कमाई का सिलसिला जारी, 15 दिनों में जुटाए इतने करोड़

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement