Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने निधि झा से कहा 'फंस जाओगी जान' तो वायरल हुआ धमाकेदार Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'फंस जाओगी जान' यूट्यूब पर वायरल हो गया है.

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने निधि झा से कहा 'फंस जाओगी जान' तो वायरल हुआ धमाकेदार Video

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह की 'क्रैक फाइटर' का सॉन्ग हुआ वायरल

खास बातें

  • भोजपुरी फिल्म 'क्रैक फाइटर' का है सॉन्ग
  • पवन सिंह के साथ नजर आईं निधि झा
  • यूट्यूब पर सॉन्ग ने मचा रखा है धमाल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'फंस जाओगी जान' यूट्यूब पर वायरल हो गया है. पवन सिंह के साथ इस भोजपुरी सॉन्ग में निधि झा डांस कर रही हैं और दोनों की केमिस्ट्री देखने वाली है. पवन सिंह और निधि झा का ये सॉन्ग भोजपुरी फिल्म 'क्रैक फाइटर (Crack Fighter)' का है. पवन सिंह (Pawan Singh) और निधि झा (Nidhi Jha) की धमाकेदार केमिस्ट्री को यूट्यूब (YouTube) पर सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मुबंई इंडियंस के क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने अजय देवगन को किया बर्थडे विश तो 'सिंघम' ने दे डाला ये ऑफर

सपना चौधरी ने मम्मी के साथ 'बेबी मरवा के मानेगी' सॉन्ग पर यूं दिखाई अदाएं, वायरल हुआ Video

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'क्रैक फाइटर (Crack Fighter)' के इस सॉन्ग को पवन सिंह और प्रियंका सिहं ने गाया है. 'फंस जाोगी जान' सॉन्ग के लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं. पवन सिंह और निधि झा इस वीडियो में जमकर डांस कर रहे हैं और दोनों की ट्यूनिंग बहुत ही कमाल की है. 'क्रैक फाइटर' मूवी के इस सॉन्ग की धुन भी बहुत ही कमाल की है. 

Kesari Box Office Collection Day 14: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, 14 दिनों में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet लिखा- इन दो महिलाओं की वजह से दोबारा पीएम बनेंगे मोदी जी

पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म 'क्रैक फाइटर' (Crack Fighter) का ट्रेलर होली के मौके पर रिलीज हुआ था और इसने जमकर धमाल मचाया था. उपेन्द्र सिंह फिल्म्स क्रिएशन्स के बैनर तले निर्मित की गई है. इस फिल्म का पोस्टर भी काफी वायरल हुआ था. इस फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) का किरदार अब तक आई उनकी सभी फिल्मों से काफी अलग है. वैसे भी पवन सिंह का आम्रपाली दुबे के साथ सॉन्ग 'राते दिया बुताके' यूट्यूब पर भोजपुरी का सबसे सुपरहिट सॉन्ग है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...