कपिल शर्मा ने इस एक्ट्रेस से की फ्लर्ट करने की कोशिश, तो कॉमेडी किंग को मिली थप्पड़ की धमकी- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma), दीया मिर्जा (Dia Mirza) को अपने शो पर देख उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं. लेकिन तभी दीया मिर्जा उनको 'थप्पड़' की धमकी दे देती हैं, जिसके बारे में सुनकर कपिल शर्मा जबरदस्त रिएक्शन देते हैं.

कपिल शर्मा ने इस एक्ट्रेस से की फ्लर्ट करने की कोशिश, तो कॉमेडी किंग को मिली थप्पड़ की धमकी- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने की दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने फ्लर्ट करने की कोशिश

खास बातें

  • दीया मिर्जा को देख कपिल शर्मा ने की उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश
  • एक्ट्रेस ने दी कपिल शर्मा को थप्पड़ की धमकी
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कार्यक्रमों में हर हफ्ते खूब धमाल मचाते हैं. वह अपने शो में आए सभी मेहमानों के साथ जमकर मस्ती भी करते हैं. हाल ही में शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें 'थप्पड़' (Thappad) फिल्म की टीम यानी तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), दीया मिर्जा (Dia Mirza) और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं. दीया मिर्जा को अपने शो पर देख कपिल शर्मा उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं. लेकिन तभी दीया मिर्जा कपिल शर्मा को 'थप्पड़' की धमकी दे देती हैं, जिसके बारे में सुनकर कपिल शर्मा जबरदस्त रिएक्शन देते हैं. 

दिल्ली हिंसा में अब तक 39 लोगों की मौत, नाम साझा कर बोले बॉलीवुड एक्टर- इनमें कोई भी नेता नहीं है...

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस वीडियो में दीया मिर्जा (Dia Mirza) को अपने कार्यक्रम में देख कपिल शर्मा उनसे पूछते हैं कि आप पहली बार आई हैं तो आप क्या लेंगी, चाय, कॉफी या फिर डायरेक्ट फ्लर्ट. इस पर दीया मिर्जा ने कपिल शर्मा को 'थप्पड़' की धमकी देते हुए कहा, "आपको फिल्म का थीम पता है न." इस पर कपिल शर्मा ने उन्हें जवाब दिया, "थप्पड़ से डर नहीं लगता मेमसाब, प्यार से लगता है." कपिल शर्मा का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. 

जावेद अख्तर ने ताहिर हुसैन को लेकर किया ट्वीट, दिल्ली पुलिस पर कसा तंज- आपकी निरंतरता को सलाम...

बता दें कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), दीया मिर्जा (Dia Mirza) और अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपनी फिल्म 'थप्पड़' के प्रमोशन के लिए आएंगे. इस फिल्म में जहां तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी तो वहीं दीया मिर्जा उनके सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगी. 'थप्पड़' की कहानी की बात करें तो फिल्म में एक थप्पड़ ही शादी-शुदा दंपती की जिंदगी बदल देता है. वहीं 'द कपिल शर्मा शो' की बात करें तो यह शो अपने कलाकारों और कंटेंट की वजह से हमेशा टीआरपी की रेस में भी आगे रहता है. 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...