अर्चना बनने वाली थीं 'कांचा चीना', करण जौहर ने कपिल के शो में किया खुलासा- देखें मजेदार Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा की कॉमेडी पर काजोल (Kajol) और करण जौहर (Karan Johar) हंस-हंसकर लोटपोट हो गए.

अर्चना बनने वाली थीं 'कांचा चीना',  करण जौहर ने कपिल के शो में किया खुलासा- देखें मजेदार Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में मची धूम

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो का वीडियो वायरल
  • करण जौहर और काजोल की नहीं रूकी हंसी
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहे हैं. आए दिन उनके शो के वीडियो धूम मचा रहे हैं. कपिल शर्मा के शो में इस बार बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और फेमस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) मेहमान बने. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दोनों सितारों के साथ जमकर मस्ती की और कॉमेडी टाइमिंग से उन्हें जमकर हंसाया. शो में  कपिल शर्मा  (Kapil Sharma)  अपने फेमस किरदार राजेश अरोड़ा (Rajesh Arora) के गेटअप में भी नजर आए. उन्होंने इस गेटअप में काजोल (Kajol) के साथ जमकर मस्ती की.

नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस एपिसोड के वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनका इस वीडियो को अभी तक दो लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के इस एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अर्चना पूरन सिंह को लेकर करण जौहर के साथ मजाक करते हैं.

कन्हैया कुमार के समर्थन में उतरा यह बॉलीवुड एक्टर, लिखा- भक्तों को तो...

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) करण जौहर से पूछते हैं कि इस बात में कितनी सच्चाई है कि फिल्म 'आग्निपथ' में कांचा के रोल के लिए पहले अर्चना पूरन सिंह को लिया जाना था. उनकी इस बात को सुनकर सबी खूब हंसने लगते हैं. कपिल के इस सवाल के जवाब में करण जौहर कहते हैं कि हां इस बात में थोड़ी सच्चाई तो है. करण जौहर की इस बात पर अर्चना पूरन सिंह भी हंसने लगती हैं. हालांकि, कपिल शर्मा ने यह सब एक मजाक के तौर पर पूछा था. कुल मिलाकर कपिल के शो में काजोल और करण जौहर ने खूब मस्ती की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...