नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के धमाकेदार डांस ने कहर बरपा दिया है. उनके इस डांस वीडियो की सोशल मीडिया पर धूम मची हुई है.

नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  • नोरा फतेही के डांस वीडियो ने मचाई धूम
  • दिलबर सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका डांस वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने डांस से कहर बरपा रही हैं. नोरा फतेही न सिर्फ अपने डांस नंबर्स से लोगों का दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. नोरा फतेही का फिर से एक डांस वीडियो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही  (Nora Fatehi)  ने अपने तूफानी डांस से कोहराम मचा दिया है.  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने पॉपुलर सॉन्ग 'दिलबर' के एरेबिक वर्जन पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. नोरा फतेही इस दौरान अपने डांस से लाखों लोगों को अपना कायल बना लिया. नोरा फतेही के डांस को देख लोग मोबाइल कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे. 

Avengers Endgame Box Office Collection Day 2: 'एवेंजर्स एंडगेम' की ताबड़तोड़ कमाई, 2 दिन में कमा डाले इतने करोड़

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर ताजमहल का क्रोमा बना हुआ है, जिसके बाद मशहूर डांसर नोरा फतेही की एंट्री होती है. स्टेज पर एंट्री मारते ही उन्होंने अपने धमाकेदार डांस स्टेप्स से सबको हैरान कर दिया. अपनी बैली डांस (Belly Dance) के लिए मशहूर नोरा फतेही ने इस दौरान जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा. उन्होंने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी एक दिन ही हुए हैं, लेकिन इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं नोरा फतेही के डांस परफॉर्मेंस को देखने लाखों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. लोग उनके एक झलक के लिए बेताब हो रहे थे.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने किया तूफानी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. लेकिन नोरा फतेही  के हाथ बॉलीवुड में दो बड़े प्रोजेक्ट लगे हैं. नोरा फतेही सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत (Bharat)' में नजर आएंगी जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. नोरा फतेही वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...