'कसौटी जिंदगी की 2': शाहरुख खान की जुबानी, प्रेरणा और अनुराग की अधूरी प्रेम कहानी

एकता कपूर ने 'कसौटी जिंदगी 2 (Kasauti Zindagi Ki 1)' का प्रोमो रिलीज किया है, जिसे देखकर आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. प्रोमो में शाहरुख खान, प्रेरणा और अनुराग की अधूरी लव-स्टोरी को सुना रहे हैं.

'कसौटी जिंदगी की 2': शाहरुख खान की जुबानी, प्रेरणा और अनुराग की अधूरी प्रेम कहानी

25 सितंबर से शुरू होगा 'कसौटी जिंदगी की 2'

खास बातें

  • 25 सितंबर से शुरू होगा 'कसौटी जिंदगी की 2'
  • शाहरुख ने सुनाई प्रेरणा-अनुराग की कहानी
  • लीड रोल में एरिका और पार्थ
नई दिल्ली:

रोमांस के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने टीवी की क्वीन एकता कपूर से हाथ मिलाया है और छोटे पर्दे की सबसे दर्द भरी प्रेम कहानी 'कसौटी जिंदगी की-2 (Kasautii Zindagii Kay 2)' का प्रोमो जारी किया. 'कसौटी जिंदगी...' के 18 साल बाद एकता कपूर इसका सीजन-2 लेकर आ रही हैं. रविवार को एकता ने 'कसौटी जिंदगी 2' का प्रोमो रिलीज किया है, जिसे देखकर आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. प्रोमो में शाहरुख खान, प्रेरणा और अनुराग की अधूरी लव-स्टोरी को सुना रहे हैं. बता दें, 'कसौटी जिंदगी की सीजन 2' 25 सितंबर से शुरू होगा.

अमिताभ बच्चन के दामाद के कपड़े संवारती नव्या नवेली नंदा का वीडियो वायरल, नीता अंबानी के साथ खूब जमी जोड़ी

देखें, 'कसौटी जिंदगी की-2' का प्रोमो...

 

Lailamajnu (@ektaravikapoor) on

प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बुरी खबर, निक जोनास के पापा का हाल सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked!

'कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay 2)' की यादें आज भी छोटे पर्दे के दर्शकों के बीच ताजा हैं. शो में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा, जबकि अनुराग का किरदार सिजान खान ने बखूबी निभाया था. बता दें, सीजन 2 में श्वेता तिवारी का किरदार एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस निभाती दिखाई देंगी. 25 वर्षीय एरिका मुंबई की रहने वाली हैं. मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले उन्होंने सेंट एंट्रू कॉलेज से बीए की पढ़ाई की थी. एरिका को असली पहचान 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (2016-17)' में डॉक्टर सोनाक्षी बोस दीक्षित का किरदार निभाकर मिली.
 

सुहाना खान के साथ खूब जमी नव्या नवेली नंदा की जोड़ी, पार्टी में इन Star Daughters ने लूटा अटेंशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुराग का किरदार अभिनेता पार्थ समथान प्ले करेंगे. पार्थ टीवी के अलावा 'गुगली हो गई (2016)' फिल्म में नजर आ चुके हैं. 'कैसी ये यारियां' से उन्हें खासा पॉपुलैरिटी मिली. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...