NDTV Khabar

अब छोटे पर्दे पर नहीं दिखेगा अमिताभ बच्चन का जलवा, ये शो करेंगे KBC-9 को Replace

'पहरेदार पिया की' का सीक्वल 'रिश्ते लिखेंगे हम नए', जायद खान का नया शो 'हासिल' और रोमांटिक-हॉरर शो 'एक दीवाना था' जल्द ही केबीसी-9 की जगह सोनी टीवी पर प्रसारित किए जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब छोटे पर्दे पर नहीं दिखेगा अमिताभ बच्चन का जलवा, ये शो करेंगे KBC-9 को Replace

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ऑफ एयर होने जा रहा अमिताभ बच्चन का गेम शो
  2. 23 अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा KBC-9 का फिनाले
  3. 3 नए शो करेंगे अमिताभ बच्चन के KBC-9 को रिप्लेस
नई दिल्ली: 28 अगस्त में शुरू हुआ अमिताभ बच्चन का गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9' टीआरपी के चार्ट में टॉप पोजिशन पर है. बिग बी के इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस सीजन में नए-नए एलिमेंट्स डाले गए हैं, जो दर्शकों को टीवी के सामने बैठने पर मजबूर करते हैं. हालांकि, फैन्स के लिए एक बुरी खबर यह है कि KBC-9 जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीजन 9 का फिनाले एपिसोड 23 अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा. 

पढ़ें: TRP की रेस में अमिताभ बच्चन का KBC सबसे आगे, टॉप-10 से बाहर हुआ सलमान खान का Bigg Boss

23 अक्टूबर के बाद सोनी टीवी का रात 9 से 10.30 बजे का यह स्लॉट तीन नए शो को दिया जाएगा. स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विवादित शो 'पहरेदार पिया की' का सीक्वल, जायद खान का शो 'हासिल' और 'एक दीवाना था' केबीसी-9 की जगह टेलिकास्ट होंगे.
 
tejaswani prakash

'रिश्ते लिखेंगे हम नए' में तेजस्वी प्रकाश का लुक


पढ़ें: 'पहरेदार पिया की' बंद होने पर इन्हें लगा था सबसे बड़ा झटका, बोले- पूरी तरह से टूट गया था

'पहरेदार पिया की' का सीक्वल 'रिश्ते लिखेंगे हम नए' को रात 9 बजे का प्राइम स्लॉट मिला है. इस शो से तेजस्वी प्रकाश और रोहित सुचंती वापसी कर रहे हैं. शो की शूटिंग बिकानेर में शुरू हो चुकी है, और इसके प्रोमो टीवी पर दिखाए जा रहे हैं.
 
 

A post shared by ZAYED KHAN (@itszayedkhan) on

पढ़ें: फिल्मों में फ्लॉप रहने के बाद टीवी पर डेब्यू कर रहे हैं संजय खान के बेटे जायद खान

9.30 बजे से जायद खान सोनी टीवी के दर्शकों के सामने होंगे. यह उनका डेब्यू टीवी शो होगा. 'हासिल' के प्रोमो में जायद बिजनेस टायकून रणवीर रायचंद के किरदार में दिख रहे हैं. शो का पहले एपिसोड 30 सितंबर को टेलिकास्ट होगा. वहीं, रात 10 बजे से नया शो 'एक दीवाना था' टेलिकास्ट होगा.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement