Shocking! बंद होगा ‘पहरेदार पिया की’, अब टीवी पर नहीं दिखेगी विवादित लव स्टोरी

सोनी चैनल ने अपने विवादित शो पहरेदार पिया की बंद करने का फैसला लिया है

Shocking! बंद होगा ‘पहरेदार पिया की’, अब टीवी पर नहीं दिखेगी विवादित लव स्टोरी

खास बातें

  • सोनी ने ले लिया है बड़ा फैसला
  • 9 साल का पति और 18 की पत्नी थी इसमें
  • बच्चे के साथ विवाह विषय पर हुआ था विवाद
नई दिल्ली:

सोनी टीवी का शो पहरेदार पिया की प्रसारण के पहले दिन से ही विवादों में घिरा हुआ था. पहले इसको प्राइम टाइम 8:30 से धकेलकर रात 10:30 बजे किया गया. लेकिन चैनल को लगा कि यह शो उस स्लॉट में फिट नहीं बैठता है. इसलिए उन्होंने इसे लेकर बड़ा फैसला ले लेते हुए शो को बंद करने का फैसला किया है. यह 28 अगस्त से ऑफ एयर हो गया है. इस रह सोनी की एक विवादित लव स्टोरी को विराम लग गया है. 

यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं 'पहरेदार पिया की' एक्ट्रेस

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की टीम ने इस बात की पुष्टि की है. सोनी ने अपनी स्टेटमेंट कहा है, “28 अगस्त, 2017 से हम अपने शो पहरेदार पिया की को बंद कर रहे हैं. हम समझते हैं कि यह फैसला सीरियल की टीम से जुड़े लोगों के लिए हताशा भरा होगा....हम सभी कलाकारों, प्रोड्यूसर और चाहने वालों के आभारी हैं. हम चाहते हैं कि आप हमारे बाकी शो देखते रहें और उनको ऐसा ही प्यार दें..”

यह भी पढ़ेंः जिन राम रहीम ने पहुंचाया था जेल, उन्हीं की खिल्ली उड़ाते दिखे कीकू शारदा

इस शो में 18 साल की लड़की (दीया) का पति नौ साल (रतन) का था. इस पर उस समय भौंहें तनीं जब दोनों की शादी और उनके वैवाहिक जीवन को दिखाया जाने लगा. इस संबंध में कई मंचों पर शिकायतें भी की गई थीं. इस पर बैन की बातें हुईं. जिसके बाद इसके समय में बदलाव किया गया था. लेकिन शो के निर्माताओं ने इसे बंद करना ही बेहतर समझा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com