NDTV Khabar

OMG! 'पहरेदार पिया की' का 8 साल का 'पिया' होगा जवान पर विवाद नहीं हैं इसकी वजह

इस शो के जुड़े एक सूत्र ने एनडीटीवी खबर को बताया शो में 32 एपिसोड बाद लीप लेने की प्‍लानिंग पहले से ही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! 'पहरेदार पिया की' का 8 साल का 'पिया' होगा जवान पर विवाद नहीं हैं इसकी वजह

'पहरेदार पिया की' सोनी पर प्रसारित हो रहा है.

खास बातें

  1. 'पहरेदार पिया की' में जल्‍द ही 12 साल आगे बढ़ेगी कहानी
  2. शो में 32 एपिसोड बाद लिया जाना था लीप
  3. बीसीसीसी ने दिया था 'पहरेदार पिया की' का टाइम बदलने का आदेश
नई दिल्‍ली:

टीवी सीरियल 'पहरेदार पिया की' अपने शुरू होने के साथ से ही विवादों में घिरा हुआ है, लेकिन अब इन विवादों से बचने के लिए एक 9 साल के बच्‍चे और लगभग दुगनी उम्र की लड़की के बीच हुई शादी की थीम पर बना यह शो पूरे 12 साल की लीप लेने की तैयारी कर रहा है. यानी अब 'पहरेदार पिया की' को अपने पिया की पहरेदारी करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. जहां एक तरफ मीडिया में खबरें है कि निर्माताओं ने विवादों से परेशान होकर शो को 12 साल आगे बढ़ाने का फैसला लिया है, लेकिन शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो यह सच नहीं है. दरअसल इस शो के जुड़े एक सूत्र ने एनडीटीवी खबर  को बताया शो में 32 एपिसोड बाद लीप लेने की प्‍लानिंग पहले से ही थी.

यह भी पढ़ें: तारीफें लूट रहे राजकुमार राव को इन्‍होंने दिलाया था रोल और उन्‍हें पता ही नहीं...

 
pehredaar piya ki ians
'पहरेदार पिया की' अब सोनी पर रात 10.30 बजे प्रसारित होता है.

इस शो पर बैन लगाने को लेकर एक ऑनलाइन याचिका दर्ज हुई थी जिसपर लाखों लोगों ने साइन किया था. लोगों की इसी विरोध के बाद प्रसारण सामग्री शिकायत परिषद (बीसीसीसी) ने सोनी चैनल को इस शो के प्रसारण का समय बदलकर रात दस बजे के बाद करने का निर्देश दिया है. इसी निर्देश के बाद हाल ही में यह शो अब 10.30 बजे टीवी पर आता है. जबकि इससे पहले यह शो 8.30 बजे टीवी पर आता था.

 
pehredaar piya ki set india youtube

यह भी पढ़ें: 'नसबंदी पर बनी 'पोस्‍टर बॉयज' पर सनी देओल बोले, 'इस पर बात करना जरूरी है'

शो से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि शो की पूरी कास्‍ट और टीम को पता था कि 32 एपिसोड बाद शो में लीप लिया जाना है. ऐसे में लोगों ने अपने आप ही यह कयास लगा लिए हैं कि शो को 12 साल विवादों के चलते बढ़ाया जा रहा है. इसके लिए निर्माता खोज में लगे हुए हैं और यह रोल पाने के लिए कई एक्‍टर उनसे संपर्क कर रहे हैं. हालांकि बड़े रत्‍नसिंह की भूमिका कौन निभाएगा यह अभी तय नहीं हुआ है.

VIDEO: सैफ़ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने लॉन्च की नई वेब सीरीज़ '

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement