NDTV Khabar

जिन राम रहीम ने पहुंचाया था जेल, उन्हीं की खिल्ली उड़ाते दिखे कीकू शारदा

गुरमीत राम रहीम सिंह की वजह से जेल जा चुके कॉमेडियन कीकू शारदा उनकी सजा पर मजे लेते दिख रहे हैं.

1812 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिन राम रहीम ने पहुंचाया था जेल, उन्हीं की खिल्ली उड़ाते दिखे कीकू शारदा

गुरमीत राम रहीम सिंह और कीकू शारदा.

खास बातें

  1. राम रहीम को सुनाई गई 20 साल की सजा
  2. कीकू शारदा ने मनाई पार्टी और ट्विटर पर ली बाबा की चुटली
  3. ट्विंकल खन्ना ने भी दिया कीकू का साथ
मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए ऑडियंस को लोटपोट करते आ रहे कीकू शारदा को पिछले साल जेल की हवा खानी पड़ी थी. इसकी वजह गुरमीत राम रहीम सिंह बने थे, जिनकी कॉपी किकू ने स्टेज पर की थी. स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुए कीकू नहीं जानते थे कि इसके लिए उन्हें सजा हो सकती है. लेकिन राम रहीम की नकल उतारने पर उनके समर्थकों ने जमकर विरोध किया, नतीजा यह हुआ कि धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में उन्हें जेल तक जाना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: Box Office Collection: विवेक ओबेरॉय की 'विवेगम' ने कमाए 100 करोड़ रु.​
 
kiku sharda

कॉमेडी एक्ट में किकू ने निभाया था राम रहीम का किरदार.


सोमवार को जब राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई गई, तो कई लोगों ने इसका स्वागत किया. इस कड़ी में कीकू शारदा ने पार्टी मनाई और जश्न की तस्वीर साझा करते हुए बाबा की चुटली ले ली. मजे की बात ये है कि कीकू ने राम रहीम का नाम तक नहीं लिया लेकिन फिर भी वो जो संदेश लोगों तक पहुंचाना चाहते थे उसे पहुंचा दिया.
कीकू ने ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मैं एक शांतिपूर्ण चाइनीज भोजन कर रहा हूं और इसमें मोनोसोडियम ग्लूटामेट नहीं है. आपको बता दें कि मोनोसोडियम ग्लूटामेट एक प्रकार का नमक होता है जिसे MSG भी कहा जाता है और इसका इस्तेमाल ज्यादातर चाइनीज खाने में किया जाता है.

ये भी पढ़ें: 'मैसेंजर ऑफ गॉड' को मिली 20 साल की सजा, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन

बाबा गुरमीत राम रहीम को भी उनके भक्त MSG के नाम से बुलाते हैं क्योंकि उनकी पहली फिल्म का नाम 'मैसेंजर ऑफ गॉड' था. इसलिए कीकू ने बिना नाम लिए इशारों इशारों में अपनी बात कह दी. 
कीकू के इस लाजवाब ट्वीट पर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी अपनी हंसी रोक नहीं पाईं और उन्होंने भी कीकू के ट्वीट को रिट्वीट किया.



बता दें कि सीबीआई अदालत ने गुरमीत राम रहीम को दो महिलाओं से रेप के आरोप में 10-10 साल की सजा सुनाई है. यानी गुरमीत राम रहीम को 2037 तक जेल में ही रहना होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement