Kapil Sharma ने बुक के पब्लिशर को लेकर किया सवाल, तो कुमार विश्वास बोले- 'कमल' का राज है ना...

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में इस हफ्ते डॉक्टर कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishvas) पहुंचे, हालांकि शो में कपिल ने जब उनसे बुक के पब्लिशर को लेकर सवाल किया तो कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में उसका जवाब दिया.

Kapil Sharma ने बुक के पब्लिशर को लेकर किया सवाल, तो कुमार विश्वास बोले- 'कमल' का राज है ना...

The Kapil Sharma Show Video: कपिल शर्मा ने कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) से किया तीखा सवाल

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में पहुंचे डॉक्टर कुमार विश्वास
  • बुक के पब्लिशर को लेकर कपिल शर्मा ने किया सवाल
  • कुमार विश्वास ने कुछ इस तरह दिया जवाब
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' हर बार अपने नए एपिसोड से लोगों को खूब हंसाता है. ऐसा ही कुछ धमाल इस बार भी 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में देखा गया. दरअसल, इस बार कपिल शर्मा के शो में मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai), डॉक्टर कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishvas) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पहुंचे, इस दौरान उन्होंने शो में खूब मस्ती की. शो में डॉक्टर कुमार विश्वास अपनी नई बुक के प्रमोशन के लिए आए थे. 

कैटरीना कैफ ने इस अंदाज में किया धमाकेदार डांस, सीटियों के साथ जमकर बजी तालियां- देखें Video

इसी बीच कपिल शर्मा ने कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) से जब बुक के पब्लिशर 'राजकमल' को लेकर सवाल करते हुए चुटकी ली, तो हाजिरजवाब कुमार विश्वास ने अपने ही अंदाज में उनको जवाब दिया. दरअसल, शो में कपिल शर्मा ने कुमार विश्वास से पूछा, 'कुमार भाई इस बुक के जो पब्लिशर हैं, वो राजकमल हैं तो ये राजकमल ही क्यों चुना आपने?' इस पर कुमार विश्वास ने हंसते हुए कहा, 'कमल (BJP) का राज था तो मैंने सोचा कि...' 

मलाइका अरोड़ा अमेरिका में यूं मस्ती करती आईं नजर, वायरल हुआ Video

डाक्टर कुमार विश्वास का जवाब सुनकर वहां बैठे दर्शक हंसी से लोटपोट हो गए. कपिल शर्मा शो के इस वीडियो को सोनी टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' हर बार अपने कंटेंट और स्टोरी से धमाल मचाता है. शो में किरदारों की एक्टिंग हो या चुटकुले, हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...