NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में आज होगा अभी और प्रज्ञा का आमना-सामना, जानें आएगा कौन-सा तूफान...

Kumkum Bhagya July 16, 2019 Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalaia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानें आज क्या होगा...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में आज होगा अभी और प्रज्ञा का आमना-सामना, जानें आएगा कौन-सा तूफान...

'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में जानें क्या होगा आज

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानें आज क्या होगा!
  2. क्या होगा अभी और प्रज्ञा का आमना-सामना
  3. क्या मोड़ लाएगी प्रज्ञा और अभी की जिंदगी
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Today's Episode: जीटीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में टेंशन है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही. प्राची और प्रज्ञा की जिंदगी में एक के बाद एक परेशानी आ रही है. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पुलिस को प्राची के बैग से ड्रग्स के पैकेट मिलते हैं, जिसे देख पुलिस प्राची को ड्रग्स सप्लालाय समझ लेती है. पुलिस उसे गिरफ्तार कर ही रही होती है कि उसी समय अभी प्राची को सपोर्ट करता है और इंस्पेक्टर को समझाने की लाख कोशिशें करता है. लेकिन इंस्पेक्टर अभी की एक नहीं सुनता और बेकसूर प्राची को अरेस्ट कर लेता है. अभी प्राची की ऐसी हालत देख काफी टेंशन में आ जाता है और दुखी हो जाता है.

अदनान सामी ने म्यूजिक के दम पर उड़ा डाला बोतल का ढक्कन, वीडियो ने मचाया धमाल


सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalaia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में आपने देखा कि अभी को प्राची के लिए इतना परेशान होता देख रिया गुस्सा हो जाती है. दूसरी ओर प्रज्ञा मेहरा हाउस जा रही है क्योंकि रिया ने प्रज्ञा को फोन करके बताया कि एक इमर्जेंसी आ गई है. शहाना और अभी, प्राची को लेकर काफी टेंशन में हैं.

कैटरीना कैफ के बर्थडे पर वायरल हुई इस शख्स की फोटो, लोगों ने कहा- मूंछों में कैटरीना...

टिप्पणियां

टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभी पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से घिरा होगा. प्रज्ञा पुलिस स्टेशन के बाहर अभी की आवाज सुन लेगी. शहाना, प्रज्ञा को फोन करके प्राची के गिरफ्तार होने के बारे में बताएगी. प्रज्ञा, शहाना से कहेगी कि तुम टेंशन मत लो मैं कुछ करती हूं. अब देखना होगा कि क्या इस बार प्रज्ञा और अभी का आमना-सामना हो जाएगा?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement