NDTV Khabar

Kumkum Bhagya Written Update: आलिया की पार्टी में पहुंचेगी प्रज्ञा, अब क्या करेगा अभी...

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kumkum Bhagya Written Update: आलिया की पार्टी में पहुंचेगी प्रज्ञा, अब क्या करेगा अभी...

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होने वाला है

खास बातें

  1. सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में होगा नया हंगामा
  2. क्या पूरब, दिशा से बात करने में कामयाब हो पाएगा
  3. क्या प्रज्ञा पहुंचेगी, आलिया की पार्टी में
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में आए दिन कुछ ना कुछ हंगामा होता ही रहता है. 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि दिशा, पूरब से मिलती है और कहती है कि मुझे खुद पर बहुत गुस्सा आता है तुमसे प्यार करने के लिए. आलिया, पूरब को बुलाती है लेकिन उसे दिशा के साथ देख लेती है. आलिया, दिशा पर आरोप लगाती है कि तुम पूरब के पास आने के लिए और परिवार का दिल जीतने के लिए सीएम के समारोह का इस्तेमाल कर रही हो.

Raksha Bandhan: राखी पर इमोशनल हुईं सारा अली खान, क्यूट फोटो शेयर कर जताया भाई के लिए प्यार


सृति झा और शब्बीर आहलुवालिया के शो  'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि प्राची (Mugdha Chapekar) को दिशा एक कोने में रोती हुई मिलती है. पूरब,  दिशा को दिलासा देने की कोशिश करता है लेकिन दिशा उसकी एक बात नहीं सुनती. पूरब, ऋतिक से मिलता है और वो उसे बताता है कि वो केवल दिशा का बिजनेस पार्टनर है ना कि उसका पति. प्राची, प्रज्ञा को फोन करती है और उसे दिशा के बारे में बताती है वहीं प्रज्ञा, दिशा से पार्टी में आकर मिलने का सोचती है.

जावेद अख्तर ने पहलू खान केस के फैसले पर साधा निशाना, कहा- जिम्मेदार अफसर बर्खास्त हो...

टिप्पणियां

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्राची और रणवीर टैरेस पर साथ होंगे. प्राची टिशू से रणवीर के सूट पर लगा दाग मिटाने की कोशिश करेगी. रणवीर को प्राची का ये जेस्चर काफी अच्छा लगेगा. वहीं अभी, पूरब से पूछेगा कि दिशा ने उससे क्या कहा. पूरब कहेगा कि दिशा ने उससे कुछ नहीं कहा, लेकिन मेरे लिए उसकी आंखों में नफरत साफ दिखाई दे रही थी. अभी, पूरब को समझाने की कोशिश करेगा कि दिशा तुमसे नफरत नहीं करती. अब देखना होगा कि क्या पूरब, दिशा से बात करने की कोशिश करेगा?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement