NDTV Khabar

लारा दत्ता का बेस्ट डांसिंग पार्टनर कोई हीरो नहीं, बल्कि बेटी सायरा है... जानिए वजह

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस लारा दत्त बड़े पर्दे के बाद अब छोटे पर्दे की ओर रुख कर दिया है. एंड टीवी पर जल्द शुरू होने वाले डांस कार्यक्रम 'हाई फीवर- डांस का नया तेवर' में एक जज की भूमिका में होंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लारा दत्ता का बेस्ट डांसिंग पार्टनर कोई हीरो नहीं, बल्कि बेटी सायरा है... जानिए वजह

एक्ट्रेस लारा दत्ता के पति व टेनिस प्लेयर महेश भूपति के साथ बेटी सायरा

खास बातें

  1. लारा दत्ता पहली बार बनेंगी जज
  2. डांसिंग शो की बनेंगी हिस्सा
  3. एंड टीवी पर आने वाला है 'हाई फीवर'
नई दिल्ली: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस लारा दत्त बड़े पर्दे के बाद अब छोटे पर्दे की ओर रुख कर दिया है. एंड टीवी पर जल्द शुरू होने वाले डांस कार्यक्रम 'हाई फीवर- डांस का नया तेवर' में एक जज की भूमिका में होंगी. यह प्रोग्राम इसी महीने 17 मार्च को शुरू होगा, उनके साथ जज के रूप में साथ देने के लिए कोरियोग्राफर अहमद खान और डाना एलेक्सा भी होंगे. टीवी पर डांसिंग के लिए जज के तौर पर लारा दत्ता पहली बार जज की भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं अहमद खान ने 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर' में जज के रोल में जीटीवी पर आ चुके हैं.

Women's Day पर बोलीं 'अनिता भाभी', बचपन से महिलाओं की इज्जत करना नहीं सिखाया जाता...

लारा दत्ता ने प्रोग्राम का लाइव टेलिकास्ट होने से पहले अपने करियर व पर्सनल जीवन से जुड़े कुछ सवालों के जवाब दिये. एंड टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जारी हुए एक वीडियो में इस शो के जज के तौर पर लारा दत्ता से सवाल किया गया कि आपका आइडियल डांसिंग पार्टनर कौन है?

इस पर लारा ने जवाब दिया कि मुझे लगता है कि बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस के तौर पर मेरे पास कई डांसिंग पार्टनर रहें. मैंने कई को-स्टार्स के साथ डांस किया, जोकि कि बेस्ट डांसर्स भी हैं. मैं सच्चाई से बताऊं तो मेरी जिंदगी की फेवरेट बेस्ट डांस पार्टनर मेरी बेटी सायरा है.
कपिल शर्मा के बुरे दिनों में Maid ने भी छोड़ा साथ, वीडियो हुआ वायरल!

लारा ने आगे बताया कि मुझे लगता है कि जब आप किसी बच्चे के साथ डांस करते हैं तो बिना किसी डांस स्टेप के खुल कर डांस कर सकते हैं. बच्चे के साथ डांस करते वक्त कोई कोरियोग्राफी फॉलो करनी पड़ती, सिर्फ खुशी से और फ्री माइंड के साथ डांस कर सकते हैं. वह (सायरा) डांस करना काफी पसंद करती है.

टिप्पणियां
गाने को उसके साथ कोई भी रिदिम सुनने की जरूरत नहीं, इस डांसिंग पार्टनर के साथ मुझे डांस करने में काफी मजा आता है. बता दें कि 'हाई फीवर- डांस का नया तेवर' 17  मार्च से शनिवार व रविवार को साढ़े नौ बजे आएगा.

VIDEO: लारा गर्भवती महिलाओं को सिखाएंगी योगा

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement