NDTV Khabar

माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी ने 'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने' पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की अधिकतर हीरोइनों की प्रेरणा स्रोत रही हैं. शिल्पा शेटी (Shilpa Shetty) भी ऐसी ही एक्ट्रेसेस में से हैं. माधुरी दीक्षित 'सुपर डांसर चैप्टर 3' के सेट पर आएंगी तो शिल्पा शेट्टी उन्हें देख हैरान रह जाएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी ने 'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने' पर किया जोरदार डांस, Video हुआ वायरल

Viral Video: माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी का डांस मुकाबला हुआ सुपरहिट

खास बातें

  1. माधुरी दीक्षित ने दी कमाल की चुनौती
  2. शिल्पा शेट्टी ने भी किया जबरदस्त मुकाबला
  3. डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की अधिकतर हीरोइनों की प्रेरणा स्रोत रही हैं. शिल्पा शेटी (Shilpa Shetty) भी ऐसी ही एक्ट्रेसेस में से हैं.  माधुरी दीक्षित 'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' के सेट पर आएंगी तो शिल्पा शेट्टी उन्हें देख हैरान रह जाएंगी. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) माधुरी की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं. शिल्पा शेट्टी 'तेजाब (Tezaab)' के बाद उन्हें पसंद करने लगी थीं और उनके जैसा बनना और नाचना चाहती थी. 'सुपर डांसर चैप्टर 3' पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का जबरदस्त डांस भी देखने को मिलेगा, और दोनों ही कमाल का डांस करेंगी. 

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' पर कुछ इस अंदाज में दिखाईं अदाएं

Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से मचाया गदर, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़


'सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3)' के सेट पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के सह-जजों ने सुझाव दिया कि उन्हें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ डांस करना चाहिए, तो शिल्पा के पैर जम गए. शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उन्होंने बहुत सारे शो किए हैं और यहां तक कि उन्होंने प्रभुदेवा के साथ भी डांस किया है लेकिन माधुरी के सामने उनके साथ उनके गानों पर डांस करना बहुत अधिक प्रेशर है. शिल्पा के सह-जजों और दर्शकों ने उन्हें माधुरी के साथ डांस करने के लिए प्रोत्साहित किया. यहां तक कि माधुरी ने भी यह कहकर उनका हौसला बढ़ाया कि वह बहुत अच्छी डांसर हैं. बहुत प्रोत्साहन के बाद शिल्पा स्टेज पर गईं और रॉक स्टार की तरह परफॉर्म किया.

Pulwama Attack: आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा, सलमान ने कहा- मेरा दिल रो रहा है

अक्षय कुमार के साथ सैर पर निकली थीं ट्विंकल खन्ना, तभी बीच सड़क पर करने लगी डांस- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने इस अनुभव के बारे में कहती हैं, "मुझे माधुरीजी को देखना बहुत पसंद है. कहीं न कहीं अवचेतन रूप से मेरी यह इच्छा थी...मैंने सोचा था कि जब मैं एक अभिनेत्री बनूंगी तो लोग मुझे माधुरी जी की तरह एक डांसर के रूप में याद करें. मुझे लगता है कि कहीं न कहीं लोग मेरे डांस को पसंद करने लगे थे. लेकिन माधुरीजी की अदाएं, मूव्स, शैली और उनकी मुस्कान, मैं एक बड़ी प्रशंसक थी और अब भी हूं."

रानी चटर्जी का Valentines Day पर खो गया 'दिल', Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने कृष्णा अभिषेक को दिए एक करोड़ रुपये, देखें Video

अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे के सुपरहिट गानों 'घाघरा' और 'मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने' पर एक साथ डांस किया. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए यह फैन गर्ल पल था और उन्हें माधुरी के साथ कदम मिलाना बहुत मजेदार लगा. जब माधुरी ने उनके डांस कौशल की तारीफ की, शिल्पा बहुत भावुक हो गईं और अपने आंसुओं को रोक नहीं सकीं. शिल्पा उन्हें मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत थीं और माधुरी के साथ मंच साझा करके उत्साहित थीं. 

सलमान खान की 'वॉन्टेड गर्ल' के नये लुक ने मचाया हंगामा, Cute Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

शिल्पा की तारीफ करते हुए, माधुरी दीक्षित ने कहा, "जब मुझे लोगों से प्यार मिलता है, तो बहुत अच्छा लगता है. वे बहुत अच्छा डांस करती हैं. जिस तरह से वह अपनी कमर हिलाती हैं वह अद्भुत है और उनका डांस देखना मुझे बहुत पसंद है" माधुरी से इस तरह के शब्द सुनने के बाद शिल्पा की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने कहा, “बस माधुरी जी से इतना सुनना भी बहुत बड़ी उपलब्धि है. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने जीवन में कुछ हासिल किया है. आपका तो क्लोज-अप ही पैसा वसूल है. हमें अपने पूरे शरीर को हिलाने में इतनी मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन आप तो अपने एक्सप्रेशंस के साथ गाने के साथ न्याय कर देती हैं और आपको डांस करने की भी जरूरत नहीं है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement