पोर्न स्टार के साथ काम करने की वजह से इस एक्ट्रेस की मम्मी ने तोड़ लिया रिश्ता, आया ये रिएक्शन...

ब्रिटिश पोर्न स्टार्स डैनी डी के साथ अपने करियर की शुरुआत करने के निर्णय से टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा की मां बिल्कुल खुश नहीं हैं. आलम यह है कि माहिका की मम्मी ने बेटी से रिश्ता तोड़ने का मन बना लिया है.

पोर्न स्टार के साथ काम करने की वजह से इस एक्ट्रेस की मम्मी ने तोड़ लिया रिश्ता, आया ये रिएक्शन...

माहिरा शर्मा

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा (Mahika Sharma) अक्सर विवादों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं. 25 वर्षीय एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि माहिका पोर्न स्टार डैनी डी (Danny D) के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. कई टीवी शो में काम कर चुकीं माहिका से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आई है. खबरें गर्म हैं कि डैनी डी के साथ अपने करियर की शुरुआत करने के निर्णय से माहिका की मां बिल्कुल खुश नहीं हैं. आलम यह है कि माहिका की मम्मी ने बेटी से रिश्ता तोड़ने का मन बना लिया है.

अर्शी खान ने 'बीड़ी जलईले' पर लगाए ऐसे ठुमके, बूढ़े से लेकर जवान तक नाचने को हुए मजबूर- देखें Video

माहिका अपना डेब्यू फिल्म 'द मॉर्डन कल्चर' के साथ करेंगी. फिल्म में उनकी जोड़ी पोर्न स्टार डैनी डी के साथ जमने वाली है. दोनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी होंगे. फिल्म की घोषणा करते हुए माहिका ने कहा- "मैं 'द मॉर्डन कल्चर' में गीता का किरदार निभा रही हूं. फिल्म की कहानी गीता नामक टिपिकल भारतीय लड़की पर आधारित होगी, जिसे लॉस एंजिलिस के हिसाब से ढलने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जैसे ही वह अपने प्यार के साथ भारत लौटती है, वैसे ही डैनी को भारतीय संस्कृति को समझने में मुश्किलें आती हैं."

ढोल बजते ही झूमने लगीं दिव्यांका त्रिपाठी, मदमस्त होकर कैमरे के सामने किया भांगड़ा
 

 

A post shared by Mahika Sharma (@memahikasharma) on

'किन्नर बीवी' के साथ जबरदस्ती करता दिखा ये टीवी एक्टर, Video है सबूत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, माहिका की मां ने उनसे अलग होने का फैसला ले लिया है. यह जानना माहिका के लिए काफी शॉकिंग था. जब इस बारे में एक्ट्रेस से सवाल हुए तो उन्होंने कहा, "मैं अपनी मां के फैसला का सम्मान करती हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि वह समझ पाएंगी कि मैं कोई पोर्न फिल्म नहीं कर रही हूं. यह बॉलीवुड फिल्म है, जिसमें एक ब्रिटिश पोर्न स्टार काम कर रहा है. वह मेरा दोस्त है. फिलहाल, मैं अपने काम पर ध्यान दे रही हूं."

घुमाने के बहाने स्विटरजलैंड ले गया बॉयफ्रेंड, हसीन वादियों में किया ऐसा काम फूट-फूटकर रोने लगी एक्ट्रेस...

माहिका शर्मा अक्सर अपने स्टेटमेंट्स की वजह से विवादों में रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अफरीदी के प्रति अपना प्यार जाहिर किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था. इस बारे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में माहिका ने कहा, "हां, लोग सोशल मीडिया पर मेरा मजाक बनाते हैं. हालांकि, मैं ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com