अर्शी खान ने 'बीड़ी जलईले' पर लगाए ऐसे ठुमके, बूढ़े से लेकर जवान तक नाचने को हुए मजबूर- देखें Video

अर्शी खान (Arshi Khan) ने बिग बॉस-11 में 'आवाम की चहेती' बनकर सबका दिल जीता था, और वे पूरे देश में दर्शकों की चहेती बन गई थी. अर्शी खान के इस डांस ने तो वाकई धमाल मचाकर रख दिया है.

अर्शी खान ने 'बीड़ी जलईले' पर लगाए ऐसे ठुमके, बूढ़े से लेकर जवान तक नाचने को हुए मजबूर- देखें Video

अर्शी खान ने बिग बॉस में मचाया था हंगामा, अब अपने डांस से किया मस्त

खास बातें

  • अर्शी खान ने कर दिया है नया हंगामा
  • बिपाशा बसु के सॉन्ग पर किया डांस
  • जबरदस्त मूव्ज आएंगे नजर
नई दिल्ली:

अर्शी खान ने बिग बॉस-11 में 'आवाम की चहेती' बनकर सबका दिल जीता था, और वे पूरे देश में दर्शकों की चहेती बन गई थी. अर्शी खान (Arshi Khan) जब से बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर आई हैं, उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. अब वे ऐंड टीवी के पॉपुलर शो 'बिट्टी बिजनेस वाली' में नजर आने वाली हैं. लेकिन उनके तेवर पहले जैसे ही बिंदास रहेंगे और वे इस सीरियल में अपने स्पेशल डांस का छौंक लगाएंगी. सीरियल में शादी की सिक्वेंस के दौरान एक समारोह का आयोजन किया जाएगा और इसमें अर्शी खान अपनी अदाओं के जलवे बिखेरेंगी. 

सावन के आते ही आम्रपाली और निरहुआ ने लगाई आग, बारिश में यूं मस्त होकर नाचे वीडियो हुआ वायरल
 


अक्षरा सिंह ने 'दईया रे दईया' गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, Youtube पर 8 लाख बार देखा गया वीडियो

अर्शी खान खुशी के इस मौके पर बिपाशा बसु के 'ओंकारा' फिल्म के 'बीड़ी जलईले जिगर से पिया' पर बिजली की तरह कौंधेंगी, और अपने डांस से बूढ़े से लेकर जवान तक को नाचने के लिए मजबूर कर देंगी. अर्शी खान इस मौके पर रॉयल ग्रीन और गोल्ड स्कर्ट में नजर आएंगी, और अपने बेहतरीन डांस मूव्ज दिखाएंगी. यही नहीं, इस डांस परफॉर्मेंस को और क्लासिक बनाने के लिए अर्शी खान 'खटिया' पर नजर आएंगी, और इसे और मस्त बनाएंगी. 

ढोल बजते ही झूमने लगीं दिव्यांका त्रिपाठी, मदमस्त होकर कैमरे के सामने किया भांगड़ा
 


अर्शी खान ने अपनी इस परफॉर्मेंस के बारे में बताया, "मेरी डांस परफॉर्मेंस को लेकर जबरदस्त रिएक्शन आया है. मुझे 'बिट्टी बिजनेसवाली' का कॉन्सेप्ट पसंद है क्योंकि ये सीरियल महिलाओं की वित्तीय आजादी से जुड़ा है. मैं इससे कनेक्शन महसूस करती हूं. वैसे भी 'बीडी जलईले' बॉलीवुड के बेस्ट डांस नंबर्स में से एक है. इस गाने पर बिपाशा बसु के डांस से कोई तुलना नहीं हो सकती, लेकिन फिर एक अच्छी कोशिश की गई है. उम्मीद है दर्शकों को ये पसंद आएगी."
 

Chandra Grahan 2018: पिछले Lunar Eclipse पर आया था भूकंप, इन दो मंत्रों का बढ़ गया था क्रेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वित्तीय आजादी पर अर्शी खान ने कहा, "भारत में बड़ी संख्या में महिलाएं घरेलू काम-काज में लगी रहती हैं लेकिन शादी के बाद करियर पीछे छूट जाता है. 'बिट्टी बिजनेसवाली' में इसी रूढ़िवादी नजरिये को खत्म करने की कोशिश की गई है. मेरा हमेशा से मानना है कि जो महिलाएं कमाती हैं, वे खुदमुख्तार होती हैं." 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...