टीवी स्टार्स ने लोहड़ी और मकर संक्रांति की कुछ ऐसे ताजा की यादें, क्या आपने सुनी?

टीवी के तेजस्वी प्रकाश, वत्सल शेठ और प्रियंवदा कांत जैसे सितारों ने लोहड़ी और मकर संक्रांति की यादें ताजा की.

टीवी स्टार्स ने लोहड़ी और मकर संक्रांति की कुछ ऐसे ताजा की यादें, क्या आपने सुनी?

खास बातें

  • टीवी स्टार्स ने लोहड़ी की ताजा की यादें
  • टीवी एक्टर प्रियंवदा ने शेयर की बातें
  • मकर संक्रांति की दी बधाई
नई दिल्ली:

टीवी के तेजस्वी प्रकाश, वत्सल शेठ और प्रियंवदा कांत जैसे सितारों ने लोहड़ी और मकर संक्रांति की यादें ताजा की. धारावाहिक 'तेनाली रमा' में काम करने वाली प्रियंवदा कांत ने कहा, मेरे पास बचपन से त्योहार की बहुत सारी यादें हैं. चूंकि मैं दिल्ली से हूं, हम लोहड़ी के त्योहार के लिए बहुत उत्सुक रहते थे. मैं और मेरे दोस्त एक साथ अलाव के आसपास नृत्य करते थे और इसमें बहुत मजा आता था. मैंने इस परंपरा को मुंबई में भी बनाए रखा है और हम हर साल दोस्त के बगीचे में यह त्योहार मनाते हैं.

'एंटरटेनमेंट की रात' में लगेगा शक्ति कपूर और रंजीत का तड़का, कुछ ऐसे होगी मस्ती

हासिल में काम करने वाले वत्सल शेठ ने कहा, हर साल मैं पतंग उड़ाने के लिए अहमदाबाद जाता हूं, वहां पूरा वातावरण उत्सवमय हो जोता है और लोगों में नई ऊर्जा आती है. इस साल 'हासिल' के तंग कार्यक्रम के कारण मैं अहमदाबाद नहीं जा सकूंगा. पतंग उड़ाना गुजरातियों के खून में है. हालांकि, इस वर्ष मैं शो के सेट पर पतंग लाऊंगा और शूटिंग के दौरान उसे उड़ाऊंगा.

Anushka Sharma के 'भाई' ने उड़ाई #Virushka की खिल्ली, बताई रिसेप्शन में न पहुंचने की वजह

'रिश्ते लिखेंगे हम नया' में काम करने वाले तेजस्वी प्रकाश ने कहा, मकर संक्रांति का त्योहरा मेरे लिए बहुत मायने रखता है. मेरा राजस्थान के साथ एक विशेष संबंध है, यहां तक कि मेरे पिछले शो की शूटिंग भी वहीं हुई थी. हमें बहुत मजा आया था, हमने पतंग उड़ाएं और मिठाई खाई. यह शांति एवं समृद्धि और नई शुरूआत का त्योहार है. मैं पतंग उड़ाने का आनंद उठाता हूं, मैं हर साल ऐसा करता हूं और मैं इसमें बहुत अच्छा हो गया हूं. आकाश में सुंदर और रंगीन पतंगों को देखना सबसे अच्छा लगता है और पूरा वातावरण उत्सवमय और खुशहाल बन जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में बाइक चुराता टीवी एक्टर

(इनपुट आईएएनएस से)